Shivpal Yadav's Police Warning

Shivpal Yadav’s Police Warning : मेरे कार्यकर्ता को थाने से नहीं छोड़ा तो..! शिवपाल यादव ने फोन पर दी पुलिस का चेतावनी, कहा- ‘नाम बताओ किसने किया ऐसा’

Shivpal Yadav's Police Warning : शिवपाल यादव ने बदायूं में बिल्सी के पुलिस इंस्पेक्टर को चेतावनी दी। Latest News Uttar Pradesh

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2024 / 02:20 PM IST, Published Date : May 5, 2024/2:20 pm IST

Shivpal Yadav’s Police Warning : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने डीएम और एसएसपी से शिकायत करके पुलिस पर सपा कार्यकर्ताओं को उठाने का आरोप लगाया है। कहा कि कई थानेदार चुनाव बाधित करना चाहते हैं। कार्यकर्ताओं के घरों पर दबिश दे रहे हैं। तोड़फोड़ तक की गई है। धमका रहे हैं कि बूथ नहीं जाओगे और न ही एजेंट बनोगे।

read more : Internet Users Worldwide: इस देश में कोई नहीं तो यहाँ के 100 फीसदी लोग करते हैं इंटरनेट का इस्तेमाल, जानें भारत में कितनी हैं संख्या..

Shivpal Yadav’s Police Warning : इस बीच, शिवपाल ने थाने में फोन करके कहा कि “मेरे कार्यकर्ता को थाने से नहीं छोड़ा तो पूरब से लेकर पश्चिम तक यूपी के हर थाने के बाहर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पहुंच जायेंगे…नाम बताओ किस अधिकारी के कहने पर ऐसा कर रहे हो..” शिवपाल यादव ने बदायूं में बिल्सी के पुलिस इंस्पेक्टर को चेतावनी दी। समाजवादी पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने थाने पर बिठा रखा था।

 

बता दें कि राष्ट्रीय महासचिव ने आरोप लगाया कि थाना मूसाझाग, कुंवरगांव, सहसवान, रजपुरा, वजीरगंज और सदर कोतवाली की पुलिस ने कई सपा कार्यकर्ताओं के घर दबिश दी और 40 लोगों को घरों से उठा लिया है। मूसाझाग थाना पुलिस ने 31 कार्यकर्ताओं का शांतिभंग में चालान कर दिया। उन्होंने इसे सरकार का दबाव बताया।

बताया कि दिल्ली में चुनाव आयोग से इस संबंध में शिकायत की जाएगी। कहा कि हम गड़बड़ी नहीं होने देंगे। जरूरत पड़ने पर थाने तक जाएंगे। बता दें बदायूं लोकसभा सीट पर राष्ट्रीय महासचिव के बेटे आदित्य यादव सपा प्रत्याशी हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp