सपा नेता ने कार्यालय के सामने की आत्मदाह की कोशिश, टिकट नहीं मिलने से नाराज, पुलिस ने बचाया |

सपा नेता ने कार्यालय के सामने की आत्मदाह की कोशिश, टिकट नहीं मिलने से नाराज, पुलिस ने बचाया

यूपी में चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही दलों के टिकटों को लेकर खींचतान शुरू है, इस बीच अलीगढ़ के आदित्य ठाकुर ने समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर खुदकुशी की कोशिश की है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : January 16, 2022/2:12 pm IST

लखनऊ: यूपी में चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही दलों के टिकटों को लेकर खींचतान शुरू है, इस बीच अलीगढ़ के आदित्य ठाकुर ने समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर खुदकुशी की कोशिश की है।

read more: आदित्य बिड़ला फैशन के पोर्टल पर डेटा में ‘सेंध’, कंपनी कर रही है जांच
यूपी चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही दलों के टिकटों को लेकर खींचतान शुरू हो गई है, इस बीच अलीगढ़ के आदित्य ठाकुर ने समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर खुदकुशी की कोशिश की। अलीगढ़ की छर्रा से चुनाव टिकट न मिलने पर वे नाराज थे, बहरहाल पुलिस ने उन्हें बचा लिया।

read more: महामारी की तीसरी लहर के बीच जनवरी के पहले पखवाड़े में बिजली की खपत 1.5 प्रतिशत बढ़ी
इधर, खबर आई है कि मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। सूत्रों के अनुसार, अपर्णा की बीजेपी से बातचीत फाइनल हो चुकी है, अपर्णा यादव ने 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ की कैंट सीट से लड़ा था। कैंट विधानसभा क्षेत्र से 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में अपर्णा यादव दूसरे नंबर पर रही थीं, वह भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थीं। हालांकि, अपर्णा को करीब 63 हजार वोट मिले थे। अपर्णा यादव मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं।