Steno wearing underwear and vest in college

कॉलेज में अंडरवियर और बनियान पहनकर बैठा था स्टेनो, चौकीदार ने वायरल कर दी फोटो, अब प्रशासन में मचा हड़कंप

कॉलेज में अंडरवियर और बनियान पहनकर बैठा था स्टेनो, चौकीदार ने वायरल कर दी फोटो! Steno wearing underwear and vest in college

Edited By :   Modified Date:  July 21, 2023 / 01:11 PM IST, Published Date : July 21, 2023/8:02 am IST

हमीरपुर। Steno wearing underwear and vest in college उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक पीजी कॉलेज कुछेछा में एक स्टेनो कार्यालय के अंदर अंडरवियर और बनियान पहनकर कुर्सी पर बैठे थे। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद नवागंतुक प्राचार्या ने जांच टीम ​गठित किया।

Read More: ’23’ का घमासान..’MP’को कमान! सेंट्रल वॉर रूम से कैंपेन को कितनी मदद मिलेगी? 

Steno wearing underwear and vest in college मिली जानकारी के अनुसार, सदर कोतवाली इलाके के कुछेछा डिग्री कॉलेज का मामला का है। जहां एक एक स्टेनो कॉलेज के कार्यालय में ही अंदर अंडरवियर और बनियान पहनकर बैठा था। उनकी इस हरकत का पता तब चल जब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। मामला अब प्रशासन तक पहुंच गई है।

Read More: Priyanka Gandhi In Gwalior Visit: प्रियंका गांधी का आज मध्यप्रदेश दौरा, ग्वालियर में आमसभा को करेंगी सं​बोधित 

मामले को लेकर स्टेनो अखिलेश साहू ने वायरल हो रहे इस फोटो के बारे में बताया कि ये फोटो एक जुलाई की है। दरअसल, कॉलेज ग्रीष्मकाश में बंद और ट्रेजरी में बिल लगाने के लिए वो कॉलेज जा रहे थे। इसी दौरान वे रास्ते में बारिश में भीग गए। जिसकी वजह से उन्होंने कॉलेज में कपड़े उतारकर सूखने के लिए डाल दिए थे। इसी दौरान उनकी फोटो दैनिक चौकीदार वीरेंद्र सिंह ने खीच ली। उन्होंने बताया कि उक्त वीरेंद्र चौकीदार के पद पर था, और पूर्व प्रभारी प्राचार्या की गाड़ी का ड्राइवर भी था। कॉलेज में रहते हुए तमाम विवादों में लिप्त था। नई प्राचार्या ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद इस चौकीदार को तमाम अनियमितता के चलते नौकरी से निकाल दिया था। तभी से वह खुन्नस मानकर चल रहा था। इसी के चलते एक जुलाई को खींची गई उनकी फोटो को साजिशन वायरल किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें