suhagarat se pahale saamane aae dulhan ka khataranak roop

सुहागरात से पहले ही सामने आया दुल्हन का खतरनाक रूप, ससुराल पहुंचने से पहले ही कर गई बड़ा कांड

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मरुधर एक्सप्रेस से वाराणसी से जयपुर की ओर एक परिवार जा रहा था, परिवार के साथ नवेली दुल्हन सफर कर रही थी। परिवार को नई नवेली दुल्हन ने सफर में नमकीन में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 12:02 PM IST, Published Date : February 8, 2023/12:01 pm IST

suhagarat se pahale saamane aae dulhan ka khataranak roop

आगरा। यूपी के आगरा से एक हैरान करने वाली खबर आई है, यहां पर एक नई नवेली दुल्हन का खतरनाक रूप सामने आया है। दरअसल, शादी करके मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन से ससुराल जा रही दुल्हन ने ट्रेन में ससुरालियों को जहर दिया और मौके से फरार हो गई। घटना के बाद ससुरालियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, सुबह 7:00 बजे रामफल गांव के नजदीक 3 लोग रेलवे ट्रैक पर नजर आए, रेलवेकर्मियों ने उनकी मदद की, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, बताया जा रहा है कि उनके साथ मौजूद दुल्हन ने नमकीन खाने को दी थी। नमकीन खाने के बाद उनकी तबियत बिगड़ गई और फिर उन्हे पता नहीं चला।

जानें पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मरुधर एक्सप्रेस से वाराणसी से जयपुर की ओर एक परिवार जा रहा था, परिवार के साथ नवेली दुल्हन सफर कर रही थी। परिवार को नई नवेली दुल्हन ने सफर में नमकीन में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया, नशीले पदार्थ की वजह से परिवार बेहोश हो गया, सभी को नगला रामफल गांव के पास रेलवे ट्रैक के किनारे उतार दिया गया।

इसके बाद रेलवे कर्माचरियों ने पीड़ित परिवार को आगरा फोर्ट स्टेशन लाया, उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, आगरा रेल मंडल की पीआरओ प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि मरुधर एक्सप्रेस में जहरखुरानी की वारदात की जानकारी मंगलवार सुबह हुई थी, परिवारवालों को बेहोशी की हालत में स्टेशन लाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वहीं पीड़ितों ने बताया कि वे बनारस से जयपुर जा रहे थे, साथ में नई नवेली दुल्हन भी थी, तभी रास्ते में नई नवेली दुल्हन ने नमकीन में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया और भाग गई। ऐसा लगता था कि शायद शादी से नई नवेली दुल्हन खुश नहीं थी, इसीलिए इस घटना को अंजाम दिया गया।

read more: रिश्तेदारों ने खोल दी दुल्हन की पोल, घूंघट उठाते ही ससुराल वालों के उड़े होश, दूल्हे ने रखने को किया मना, जाने पूरा मामला  

read more: सुहागरात पर दुल्हन के साथ अपना काम करके चलता बना प्रेमी, कमरे के बाहर मेहमानों से बात करता रह गया दूल्हा

देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers