Tantric robbed the woman's reputation on the pretext of curing the disease

बीमारी ठीक करने का झांसा देकर तांत्रिक ने लूटी महिला की अस्मत, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

बीमारी ठीक करने का झांसा देकर तांत्रिक ने लूटी महिला की अस्मतः robbed the woman's reputation on the pretext of curing the disease

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : April 10, 2022/8:29 pm IST

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के मंडी थाना क्षेत्र में एक तांत्रिक द्वारा बीमारी ठीक करने के नाम पर एक महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Read more :  यूक्रेन संकट के बीच पीएम मोदी और बाइडन करेंगे वर्चुअल बैठक कल, कई मुद्दों पर हो सकती है बातचीत 

पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। विरोध करने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस अधीक्षक (नगर) राजेश कुमार ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि थाना मंडी क्षेत्र में एक महिला पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थी।

Read more :  घर बनाते-बनाते राज मिस्त्री ने तबाह कर दी गृहस्थी, तीन बच्चों की मां के साथ कर बैठा इश्क, पति ने देखा दोनों का आपत्तिजनक वीडियो, फिर…

दवा लेने पर भी जब उसकी बीमारी ठीक नहीं हुई तो वह अपने इलाज के लिये एक तांत्रिक के पास गई। कुमार ने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों के हवाले से बताया कि उक्त तांत्रिक ने बहाने से बीमार महिला से दुष्कर्म किया। महिला ने यह बात अपने पति को बताई और फिर पति के साथ थाने पहुंचकर उक्त तांत्रिक के विरुद्ध तहरीर दी। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी तांत्रिक की तलाश की जा रही है।

 
Flowers