Raj Mistri loves with 3 child mother lady, husband caught red handed

घर बनाते-बनाते राज मिस्त्री ने तबाह कर दी गृहस्थी, तीन बच्चों की मां के साथ कर बैठा इश्क, पति ने देखा दोनों का आपत्तिजनक वीडियो, फिर…

तीन बच्चों की मां के साथ कर बैठा इश्क, पति ने देखा आपत्तिजनक वीडियो! Raj Mistri loves with 3 child mother lady, husband caught red handed

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : April 10, 2022/8:52 pm IST

पटना: husband caught red handed  कहते हैं न कि जब प्यार का परवान सिर चढ़ता है तो इंसान सारी हदें पार कर जाता है। ऐसा ही एक मामला बिहार के पटना जिले से सामने आया है, जहां तीन बच्चों की मां ने घर बनाने वाले दो बच्चों के पिता राज मिस्त्री से दिल लगा लिया। बताया जा रहा है कि राज मिस्त्री उसी महिला के साथ रोमांस करने लगा था जिसका घर बना रहा था। दोनों का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो जब महिला के पति के पास पहुंचा तो उसके भी पैरों तले जमीन खिसक गई और उसने आव देखा न ताव और राज मिस्त्री की धुनाई कर दी।

Read More: रसोई गैस इतनी महंगी क्यों? कांग्रेस नेता ने फ्लाइट में ही रास्ता रोककर स्मृति ईरानी से पूछे कई सवाल

husband caught red handed  मिली जानकारी के अनुसार मामला पटना जिला के मसौढ़ी इलाके का है, मसौढ़ी में एक शख्स ने अपने मकान में निर्माण काम शुरू कराया। उसका घर बनाने के लिए एक राजमिस्त्री का लंबे समय से वहां आना-जाना लगा रहा। इसी दौरान राजमिस्त्री और मकान मालिक की पत्नी के बीच आंखें चार हो गईं। दोनों में न केवल नजदीकियां बढ़ीं, बल्कि शारीरिक संबंध भी स्थापित हो गया। दोनों का प्यार परवान चढ़ा, तो जैसा कि कहते हैं इश्क छुपाए नहीं छुपता, लोगों को इसकी भनक लग ही गई।

Read More: नक्सलियों की कायराना करतूत, सहायक आरक्षक को बीच बाजार में उतारा मौत के घाट  

इसके बाद किसी ने इस प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देख लिया और इसका वीडियो बना लिया। इसकी खबर जब मकान मालिक यानी महिला के पति को मिली तो वो हैरान रह गया। इस पूरे मामले में सबसे अधिक हैरान करने वाली बात यह रही कि प्यार में पड़ी महिला तीन बच्चों की मां है और उसकी उम्र 35 साल बताई जा रही है। वहीं, उसका प्रेमी भी दो बच्चों का बाप है, दोनों का वीडियो वायरल होने के बाद गांव में रहने वाले गुस्से में आ गए। इतना कि गांव वालों ने वीडयो के वायरल होते ही राजमिस्त्री को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद लोगों ने उसे बंधक बना लिया।

Read More: DC vs KKR : दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत, केकेआर को 44 रनों से दी पटखनी, कुलदीप ने पलटा मैच 

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला और उसके प्रेमी को थाने ले आई। पुलिस ने बताया कि आरोपी राजमिस्त्री के भी दो बच्चे हैं और करीब दो-तीन साल से एक ही घर में काम कर रहा है। इस अजीबोगरीब मामले में सामने आई महिला के पति का दर्द सुनकर पुलिस भी हैरान है। महिला के प्रेम प्रसंग की वजह से पति के सामने तमाम परेशानियां खड़ी हो गई हैं, लेकिन वह केस करने को तैयार नहीं है। पति अपनी पत्नी को थाने से छोड़ देने का आग्रह कर रहा है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन का हवाला दे रही है।

Read More: IPL 2022 : लखनऊ सुपर जायंट्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का किया फैसला