Tantrik killed the sub inspector wife

पूजा करने के बहाने घर में आता था तांत्रिक, दरोगा की पत्नी के साथ कर दिया ऐसा काम, जानें पूरा मामला

पूजा करने के बहाने घर में आता था तांत्रिक, दरोगा की पत्नी के साथ कर दिया ऐसा काम! Tantrik killed the sub inspector wife

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2023 / 11:04 AM IST, Published Date : June 6, 2023/11:04 am IST

प्रयागराज। Tantrik killed the sub inspector wife उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक तांत्रिक अपने साथियों के साथ मिलकर एक दारोगा की पत्नी की हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिला मामला दर्ज कर लिया है। अब दरोगा की पत्नी के पीएम रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि फांसी लगाने महिला की मौत हुई है, लेकिन पुलिस के मुताबिक महिला की मौत मुंह दबाकर की गई है।

Read More: दर्दनाक हादसाः बाइक सवारों पर पलटी अनियंत्रित ट्रक, 4 लोगों की मौके पर मौत, एक ही परिवार के हैं सभी मृतक 

Tantrik killed the sub inspector wife मिली जानकारी के अनुसार, टूंडला में तैनात जीआरपी दरोगा की पत्नी झलवा स्थित तीन मंजिला मकान में अकेली रहती थी। उनके पति और दोनों बेटे बाहर रहते थे। रविवार को दरोगा की पत्नी का शव तीसरी मंजिल में मिला, जहां उनके मुंह से खुन आ रहा था। पुलिस की सूचना पर उनके पति दरोगा वहां पहुंचे और पड़ोस में रहने वाले तांत्रिक घनश्याम दुबे पर हत्या की आशंका जताई और उसके खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज करा दी। दरोगा निहाल सिंह के मुताबिक तांत्रिक 15 तोला सोने के गहने, आधा किलो चांदी और दो लाख 90 हजार रुपये लॉकर से लूट ले गया है।

Read More: ब्लू बिकनी में Sofia Ansari ने दिखाई कातिल अदाएं, देखने वालों के छूटे पसीने 

निहाल सिंह ने यह भी बताया कि पुलिस ने आरोपी घनश्याम को पकड़ लिया है। उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। बताया जा रहा है कि तांत्रिक पूजापाठ के बहाने घर में आता जाता था। पुष्पा की बहू के बीमार होने पर वह पूजा पाठ के नाम पर घर आया था। उसे पता था कि लॉकर में सारे गहने रखे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers