teacher did such work in school with 4 year old girl

चार साल की मासूम के साथ टीचर ने स्कूल में किया ऐसा काम, खुलासा होने पर दंग रह गए परिजन

teacher did such work in school with 4 year old girl : उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के कोसीकलां कस्बे के एक निजी स्कूल में नर्सरी कक्षा की छात्रा के साथ कथित रूप से बर्बरतापूर्वक व्यवहार करने का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : October 21, 2022/6:36 am IST

मथुरा। Teacher brutally beat up the girl : उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के कोसीकलां कस्बे के एक निजी स्कूल में नर्सरी कक्षा की छात्रा के साथ कथित रूप से बर्बरतापूर्वक व्यवहार करने का मामला सामने आया है।

Read More : कुत्तों का आतंक! आधा दर्जन कुत्तों का शिकार बनी मासूम, पांच साल की बच्ची की मौत

कोसीकलां थाने के निरीक्षक चेतराम शर्मा ने बताया कि नर्सरी कक्षा की छात्रा और उसके परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि बृहस्पतिवार को शिक्षिका सविता ने बच्ची को बुरी से पीटकर लहुलूहान कर दिया। बच्ची के परिवार ने यह भी दावा किया कि जब वह घर लौटी तो उसे तेज बुखार था और उसकी पीठ से खून बह रहा था और चेहरे पर थप्पड़ मारने के निशान थे।

Read More : वृश्चिक राशि वाले हो जाएं सावधान, धनतेरस पर जरूर करें ये काम, जीवनभर नहीं होगी धन की कमी

पुलिस ने बताया कि माता-पिता शुक्रवार को इसकी शिकायत करने विद्यालय गए तो शिक्षिका ने माफी मांगने के बजाए उनसे भी बदतमीजी की। इसके बाद माता-पिता ने आरोपी शिक्षिका के खिलाफ थाने में तहरीर दी। शर्मा ने बताया कि बच्ची का मेडिकल कराया गया है तथा उसके माता-पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।