किशोरी से सामूहिक बलात्कार, चार आरोपी हिरासत में

किशोरी से सामूहिक बलात्कार, चार आरोपी हिरासत में

Edited By: , September 7, 2021 / 11:15 AM IST

बलिया (उप्र), सात सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी के साथ चार युवकों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

किशोरी ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया कि शौच जाते वक्त उसे पीछे से दबोच लिया गया तथा उसका मुंह व आंख बंद कर दिया गया और उसके साथ कथित बलात्कार करने के बाद परिजनों को इसकी जानकारी न देने की धमकी दी गई, तथा ऐसा करने पर बलात्कार का वीडियो वायरल करने की बात कही गई ।

परिजनों का आरोप है कि घटना के अगले दिन ही उनके द्वारा मामले की तहरीर बांसडीह पुलिस को दे दी गई , लेकिन जांच के बाद कार्रवाई की बात कहकर बांसडीह पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया ।

सोमवार शाम सोशल मीडिया पर मामला उजागर होने के बाद पुलिस अधिकारियों को मामले की जानकारी हुई ।

पुलिस अधीक्षक राम करन नैय्यर ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के पिता की शिकायत पर सोमवार को चार युवकों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता व पॉक्सो अधिनियम की सुसंगत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है ।

उन्होंने बताया कि पुलिस चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । उन्होंने बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है और इस मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है । सभी आरोपी 18 से 20 वर्ष के हैं ।

भाषा सं जफर मनीषा रंजन

रंजन