bride refused to marry

दूल्हे को देखते ही सन्न रह गई दुल्हन, सात फेरों से पहले कर दिया शादी से इनकार, जानिए क्यों

दूल्हे को देखते ही सन्न हो कई दुल्हन, सात फेरों से पहले कर दिया शादी से इनकार, जानिए क्यों! bride refused to marry

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2024 / 10:38 PM IST, Published Date : March 14, 2024/10:38 pm IST

फर्रुखाबाद: bride refused to marry उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दुल्हन दूल्हे को देखते ही शादी से इनकार कर दिया। दुल्हन के इस फैसले के बाद पूरे बारातियों में हड़कंप मच गया। जिसके दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी हुई। शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया और दुल्हन को दूल्हे के साथ विदा करवा दिया।

Read More: Smartphone Hacked from Bluetooth: सावधान…! ब्लूटूथ के जरिए हैक हो रहे स्मार्टफोन, हैकर्स अपना रहे ये तरीका 

bride refused to marry जानकारी के अनुसार मामला, थाना शमसाबाद क्षेत्र के गांव दुबरी का है। जहां जनपद एटा कोतवाली अलीगंज के गांव सरौठ निवासी दूल्हा डुबरी में बारात लेकर आया था। दुल्हन के घर वालों ने धूमधाम से बारात का स्वागत किया। जिसके बाद जयमाला के दौरान दुल्हन ने जब दूल्हे को देखा कि उम्रदराज है, फिर युवती ने शादी से इनकार कर दिया। दुल्हन के इस फैसले के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।

Read More: Rajnath Singh Visit Assam: ‘मोदी सरकार के एक भी मंत्री के दामन पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं’, केंद्रीय रक्षा मंत्री का बड़ा बयान… 

दूल्हा पक्ष के लोगों ने इसकी सूचना चिलसरा चौकी और यूपी 112 पर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों से बातचीत की। रिश्तेदारों से बात करके दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया गया। पुलिस की मौजूदगी में शादी का कार्यक्रम संपन्न हुआ। जिसके बाद दुल्हन अपने पति के साथ ससुराल चले गई।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp