फिरोजाबाद में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में तीन हिरासत में |

फिरोजाबाद में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में तीन हिरासत में

फिरोजाबाद में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में तीन हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : November 8, 2021/1:49 pm IST

फिरोजाबाद, आठ नवंबर (भाषा) जनपद के नगला सिंघी थानाक्षेत्र के एक गांव में बृहस्पतिवार की रात एक नाबालिग से तीन युवकों द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है ।

पुलिस ने इस मामले में रविवार देर शाम तीन आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया।

पुलिस अधीक्षक नगर एमसी मिश्रा ने बताया कि थाना नगला सिंघी क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि दीपावली की रात बेटी जब अपने घर पर मोमबत्ती से दीप जला रही थी, तभी तीन युवक आए और उससे बातचीत करते हुये उसे अपने साथ बुला ले गए। आरोप के मुताबिक देर रात ढूंढने के बाद वह एक खेत में मिली उसने परिजनों को युवकों द्वारा दुष्कर्म करने की बात बताई।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को पुलिस को इस मामले में जानकारी दी गई लेकिन थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया तब पुलिस अधिकारियों को इस बारे में किशोरी के पिता ने बताया। इस पर पूरे मामले की पड़ताल की गई, जिसमें यह सामने आया कि पिता द्वारा मामले की लिखित तहरीर नहीं दी गई थी। उनके मुताबिक रविवार को तहरीर मिलने पर आरोपियों धर्मवीर, नरेश व आशीष के खिलाफ दुष्कर्म का अभियोग पंजीकृत कर लिया गया और उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई।

सोमवार सुबह जब किशोरी को डाक्टरी परीक्षण के लिए ले जाया जाना था तो उसने परीक्षण कराने से इनकार करते हुए लिखित में प्रार्थना पत्र दिया। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

क्षेत्राधिकारी टूंडला अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि किशोरी का बयान दर्ज कराया जा रहा है, प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद ही आरोपियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

भाषा सं जफर

मनीषा प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)