Three girl students committed suicide within a week

एक हफ्ते के अंदर 12वीं कक्षा की तीन छात्राओं ने की आत्महत्या, पूरे गांव में पसरा मातम

Three girl students committed suicide : सीतापुर के अपर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच के लिए जिला पुलिस प्रमुख

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2022 / 12:15 PM IST, Published Date : December 29, 2022/12:15 pm IST

सीतापुर : Three girl students committed suicide : उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां 12वीं कक्षा की तीन छात्राओं ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक तीनो छात्रा ने अलग-अलग तरिके से आत्महत्या की और ये तीनो छात्राएं एक ही स्कूल में पढ़ती थी। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक एक छात्रा ने 10 दिसंबर को अपने कमरे में फांसी लगा ली, जबकि दूसरी ने 12 दिसंबर को जहर खा लिया। 18 दिसंबर को एक और छात्रा ने नदी में छलांग लगा दी।

यह भी पढ़ें : यूट्यूबर रिया कुमारी मर्डर केस में हुआ बड़ा खुलासा, सबसे करीबी शख्स ने रची थी हत्या की साजिश 

मामले की जांच के लिए गठित हुई समिति

Three girl students committed suicide : सीतापुर के अपर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच के लिए जिला पुलिस प्रमुख द्वारा 20 दिसंबर को एक कमेटी का गठन किया गया है। सिंह ने बताया कि पहला मामला 17 वर्षीय किशोरी का कुरसियापुरवा से सामने आया। छात्रा 25 वर्षीय किराना विक्रेता राहुल यादव के संपर्क में थी। पीड़िता के पिता द्वारा अपनी बेटी से बात न करने के लिए कहने के बावजूद, वह व्यक्ति उसके साथ बात करता रहा। 10 दिसंबर को लड़की के पिता ने उस व्यक्ति को डांटा। इसके बाद छात्रा ने आत्महत्या कर ली। राहुल यादव और उसके दोस्त ललित कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें : सीएम ने दिया बुजुर्गों को नए साल का तोहफा! मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना पर आया नया अपडेट, अब हवाई जहाज से कराई जाएगी चार धाम की यात्रा

दूसरी छात्रा ने जहर खाकर समाप्त की जीवन लीला

Three girl students committed suicide : 12 दिसंबर का मामला ज्योतिशालमपुर गांव से सामने आया था। जांच में पता चला कि छात्रा आरोपी अंकित से शादी करना चाहती थी। अधिकारी ने कहा, लड़की के माता-पिता अपनी बेटी और अंकित की संभावनाओं पर चर्चा करने के लिए अंकित के माता-पिता से मिले थे, लेकिन अंकित की मां ने शादी के लिए बाइक और दहेज की मांग की। किशोरी को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने जहर खा लिया। उन्होंने कहा, अंकित और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरा मामला तिवारीपुरवा गांव से सामने आया। इस मामले में छात्रा ने नदी में छलांग लगा दी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें