Bike stuck in truck after strong collision, kept dragging for two kilometers

जोरदार टक्कर के बाद ट्रक में फंसी बाइक, घिसटती रही दो किलोमीटर तक, तीन युवकों की मौत

जोरदार टक्कर के बाद ट्रक में फंसी बाइक, घिसटती रही दो किलोमीटर तक, Bike stuck in truck after strong collision, kept dragging for two kilometers

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 09:03 PM IST, Published Date : March 26, 2023/6:54 pm IST

ललितपुर : जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के चीरा गांव में झांसी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। बाइक ट्रक के अगले हिस्से में फंसकर करीब दो किलोमीटर तक घिसटती रही। इस दुर्घटना में दुपहिया सवार तीन युवकों की मौत हो गयी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

Read More : भाजपा को झटका ! एक बड़े नेता समेत 45 लोगों ने थामा कांग्रेस का हाथ, मंत्री अकबर ने दिलाई सदस्यता 

ललितपुर पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) ने बताया कि दुर्घटना शनिवार रात करीब ग्यारह बजे की है। उन्होंने बताया कि चीरा गांव के सामने पाचौनी तिराहे के पास झांसी की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने आगे चल रही बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। मिश्रा ने बताया कि दो युवकों के शव चीरा गांव के पास पड़े मिले, जबकि बाइक सहित उसपर सवार तीसरे युवक का शव ट्रक के अगले हिस्से में फंसकर करीब दो किलोमीटर तक घिसटता चला गया। उसका शव और मोटरसाइकिल दुर्जनपुरा मोड़ के पास मिली।

Read More : तांत्रिक के चक्कर में शख्स बना हत्यारा, चढ़ा दी भाई के बेटे की बलि, फावड़े पहले काटा गला फिर… 

उन्होंने बताया कि तीनों युवकों की पहचान ललितपुर जिले के थाना बार क्षेत्र के मथुराडांग गांव के रहने वाले अवधेश (25), बांसी गांव के बबलू (21) और मध्य प्रदेश के सागर जिले के रहने वाले पुरुषोत्तम (25) के रूप में हुई है। पीआरओ ने बताया कि सदर कोतवाली पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिए। पुलिस हादसे के लिए जिम्मेदार ट्रक और उसके चालक की तलाश कर रही है।

 
Flowers