भाजपा प्रत्याशी के काफिले ने तीन लोगों को रौंदा, पलभर में थम गई दो की जिंदगी, पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार | Road Accident | BJP candidate Karan Bhushan Singh

भाजपा प्रत्याशी के काफिले ने तीन लोगों को रौंदा, पलभर में थम गई दो की जिंदगी, पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

सांसद के पुत्र के काफिले में शामिल वाहन की टक्कर लगने से दो युवकों की मौत

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 10:00 PM IST, Published Date : May 29, 2024/9:55 pm IST

गोंडा: Road Accident गोंडा जिले में बुधवार को कैसरगंज से मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे और इस सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल एक वाहन से टक्कर लगने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने रास्ता जाम करके विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर चार थानों की पुलिस तैनात की गयी है।

Read More: Israel Hamas War Update: इजरायल ने राफा पर बरसाए अनगिनत बम, हवाई हमले में 37 नागरिकों की मौत…

Road Accident पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कैसरगंज से भाजपा के बाहुबली सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र और इस सीट से मौजूदा भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह अपने काफिले के साथ कर्नलगंज से बहराइच जिले के हुजूरपुर की तरफ जा रहे थे। रास्ते में बैकुंठ डिग्री कालेज के पास काफिले में सबसे आगे चल रहे करण भूषण सिंह के वाहन के निकलने के बाद सुरक्षा कर्मियों को लेकर चल रही एक कार अनियंत्रित हो गयी और उसने एक मोटर साइकिल को टक्कर मार दी।

Read More: Jitu Patwari Tweet : मौत का खूनी खेल खत्म होने के बाद आपका जाना निर्रथक है..! PCC चीफ जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव पर साधा निशाना, कही ये बात 

उन्होंने बताया कि इस घटना में मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों रेहान खान (17) और शहजाद खान (24) की मौके पर ही मौत हो गयी। टक्कर में 60 वर्षीय महिला सीता देवी भी गम्भीर रूप से जख्मी हो गयीं। उन्हें मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। सूत्रों ने बताया कि टक्कर के बाद कार सवार लोग अपना वाहन मौके पर ही छोड़कर काफिले के अन्य वाहनों में सवार होकर चले गए। जबकि कार चालक को बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद मौके पर तनाव के हालात पैदा हो गये। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कर्नलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर रास्ता जाम कर दिया।

Read More: Ration Card Update News: 15 जून के बाद इन राशन कार्ड धारकों को नहीं मिलेगी फ्री में अनाज! जानें क्या है कारण 

घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और नाराज लोगों को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। उसके बाद जाम खुला और शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। भीड़ ने टक्कर मारने वाले क्षतिग्रस्त वाहन को आग लगाने का भी प्रयास किया मगर मौके पर मौजूद पुलिस बल ने इसे विफल कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) राधेश्याम राय ने बताया कि आरोपी वाहन चालक लवकुश श्रीवास्तव (30) को हिरासत में ले लिया गया है। मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए चार थानों की पुलिस तैनात की गई है।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp