'चंद दिनों पहले हुई शादी...गुस्से में पत्नी बार-बार काट रही कॉल.., छुट्टी के लिए पुलिस कॉन्स्टेबल ने लिखा अनोखा आवेदन |

‘चंद दिनों पहले हुई शादी…गुस्से में पत्नी बार-बार काट रही कॉल.., छुट्टी के लिए पुलिस कॉन्स्टेबल ने लिखा अनोखा आवेदन

जवान ने यह भी लिखा, 'मैंने पत्नी को वादा किया है कि भतीजे के जन्मदिन पर घर जरूर आऊंगा। कृपया 10 जनवरी से मुझे 7 दिन की कैजुअल लीव यानी सीएल देने की कृपा करें। आपका आभारी रहूंगा।'

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2023 / 11:10 AM IST, Published Date : January 9, 2023/11:08 am IST

leave application form of a police constable:

महराजगंज। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से एक अनोखा लेटर वायरल हो रहा है। जोकि एक पुलिस कॉन्सटेबल की छुट्टी का आवेदन पत्र है। अपर पुलिस अधीक्षक को भेजे गए इस लेटर में सिपाही ने लिखा कि एक महीने पहले ही शादी हुई है और ड्यूटी से छुट्टी न मिलने के कारण पत्नी नाराज है। कॉल करने पर मोबाइल पर बात नहीं करती है।

महराजगंज जिले में नौतनवा थाने में तैनात सिपाही का यह आवेदन पत्र खूब वायरल हो रहा है, सिपाही ने अवकाश के लिए दिए गए आवेदन पत्र में लिखा है कि पिछले माह ही उसकी शादी हुई है। विदाई के बाद वह पत्नी को घर छोड़ ड्यूटी पर चला गया, अब उसे छुट्टी नहीं मिल रही। इससे पत्नी नाराज हो गई है। बार-बार कॉल करने पर भी बात नहीं कर रही है। कॉल रिसीव कर बिना बात किए मोबाइल अपनी सास मां को दे देती है।

read more: Mahindra Thar 2WD : आज लॉन्च होगा Mahindra Thar का नया वेरिएंट 2WD, कीमत और फीचर्स जानें यहां

leave application form of a police constable

जवान ने यह भी लिखा, ‘मैंने पत्नी को वादा किया है कि भतीजे के जन्मदिन पर घर जरूर आऊंगा। कृपया 10 जनवरी से मुझे 7 दिन की कैजुअल लीव यानी सीएल देने की कृपा करें। आपका आभारी रहूंगा।’

leave application form of a police constable: इधर पुलिसकर्मी का प्रार्थना पत्र पढ़ने के बाद के एडिशनल एसपी ने 5 दिन का आकस्मिक अवकाश स्वीकृत कर दिया है, जिसके बाद सिपाही पत्नी को किया वादा पूरा करने के लिए घर निकल गया।

नौतनवा थाना क्षेत्र की पीआरबी पर तैनात सिपाही 2016 बैच का है, वह मऊ जिले का रहने वाला है। मौजूदा वक्त में वह भारत-नेपाल सरहद के पीआरबी में तैनात है।

read more:वैकल्पिक कर व्यवस्था में कटौती की अनुमति मिले, 30 प्रतिशत कर की सीमा बढ़े: विशेषज्ञ

एडिशनल एसपी आतिश कुमार सिंह ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को उनकी जरूरत के मुताबिक अवकाश स्वीकृत किया जाता है। इस बात का भी विशेष ध्यान दिया जाता है कि अवकाश के चलते शांति व्यवस्था में कोई व्यवधान पैदा न हो।