उप्र : फ्लाईओवर से मोटरसाइकिल नीचे कार पर गिरी; एक व्यक्ति की मौत, एक अन्य घायल |

उप्र : फ्लाईओवर से मोटरसाइकिल नीचे कार पर गिरी; एक व्यक्ति की मौत, एक अन्य घायल

उप्र : फ्लाईओवर से मोटरसाइकिल नीचे कार पर गिरी; एक व्यक्ति की मौत, एक अन्य घायल

:   Modified Date:  July 18, 2023 / 01:37 PM IST, Published Date : July 18, 2023/1:37 pm IST

वाराणसी (उप्र), 18 जुलाई (भाषा) जिले के गंजारी फ्लाईओवर पर एक मोटरसाइकिल नीचे गुजर रही कार पर गिर गई, जिससे कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा एक अन्‍य घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

बताया जाता है कि फ्लाईओवर पर कथित रूप से बाइक से स्टंट कर रील बना रहे दंपति ने नियंत्रण खो दिया और यह हादसा हुआ।

शिवपुर के थाना प्रभारी बैजनाथ सिंह ने मंगलवार को बताया कि घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रविवार की शाम शिवपुर के गंजारी में फ्लाईओवर के ऊपर एक युवा जोड़ा बाइक पर स्टंट करते हुए रील बना रहा था, तभी बाइक पर से उनका नियंत्रण हट गया और दोनों फ्लाईओवर पर गिर गए। वहीं, बाइक फ्लाईओवर के खुले हिस्से से होते हुए नीचे से गुजर रही एक कार पर जा गिरी, जिससे कार में सवार सर्वेश (25) नामक रेलवे इंजीनियर के सिर में गंभीर चोट लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी, जबकि कार में सवार उसके मित्र आदित्य वर्मा को गंभीर चोट आने के कारण वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिंह ने बताया कि हादसे के बाद बिना किसी नम्बर की बाइक को मौके पर छोड़ दंपति वहां से फरार हो गया। मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर बाइक सवार दंपति की पहचान की जा रही है।

उन्‍होंने बताया कि सर्वेश प्रयागराज में पूर्व मध्य रेलवे के बिजली विभाग में कार्यरत थे। वह अपने मित्र आदित्य के साथ बाजार जा रहे थे तभी यह दुर्घटना हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भाषा सं जफर मनीषा सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers