Up news in Hindi : नगर पंचायत अध्यक्ष ने की टोल प्लाजा अधिकारी की पिटाई

उप्र: नगर पंचायत अध्यक्ष ने की टोल प्लाजा अधिकारी की पिटाई, वीडियो वायरल

उप्र: नगर पंचायत अध्यक्ष ने की टोल प्लाजा अधिकारी की पिटाई, वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 3, 2021/10:58 pm IST

Up news in Hindi

बुलंदशहर, तीन अगस्त (भाषा) उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में टोल प्लाजा कर्मचारी को कथित तौर पर पीटते नगर पंचायत अध्यक्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो में नरोरा नगर पंचायत के अध्यक्ष विवेक वशिष्ठ को टोल प्लाजा पर एक आईटी प्रबंधक राकेश कुमार को थप्पड़ मारते देखा जा सकता है।

हालांकि, वशिष्ठ ने दावा किया कि टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने वहां से गुजरने की कोशिश कर रहे कुछ स्थानीय ग्रामीणों के आधार कार्ड जब्त कर लिए थे और जब कर्मचारी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया तो वह उन्हें वापस लेने के लिए वहां गए थे।

Up news in Hindi : शिकायतकर्ता के अनुसार, वशिष्ठ 30-40 अज्ञात लोगों के साथ सोमवार को दोपहर करीब एक बजे टोल बूथ पर पहुंचे और उनके व अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उन्होंने उनसे पैसे भी छीन लिए और भागने की कोशिश की।

कुमार ने बताया कि नगर पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि टोल प्लाजा के पास रहने वालों का कोई भी फास्टैग नहीं बनाया जाएगा और उनसे कोई टोल नहीं लिया जाएगा।

वशिष्ठ ने दावों का खंडन करते हुए कहा कि टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने फास्टैग जारी करने के लिए कुछ स्थानीय लोगों के आधार कार्ड जबरन छीन लिए। उन्होंने दावा किया कि इनके बिना उन्हें गुजरने नहीं दिया गया। उन्होंने कहा, जब मैं वहां पहुंचा और स्टाफ से कार्ड लौटाने को कहा तो टोल कर्मियों ने अभद्रता की और गाली-गलौज करने लगे।’’

वशिष्ठ ने दावा किया कि इस हिस्से को वीडियो में नहीं दिखाया गया है। पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं।

भाषा जोहेब दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)