Rahul Gandhi in Amethi: राहुल गांधी के अमेठी पहुंचने पर बवाल, लोगों ने लगाए 'राहुल गांधी वापस जाओ' के नारे.... | Rahul Gandhi in Amethi

Rahul Gandhi in Amethi: राहुल गांधी के अमेठी पहुंचने पर बवाल, लोगों ने लगाए ‘राहुल गांधी वापस जाओ’ के नारे….

Rahul Gandhi in Amethi: अमेठी शहर के चौराहों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पहुंचने से पहले ही विरोध शुरू कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 05:54 PM IST, Published Date : February 19, 2024/5:54 pm IST

Rahul Gandhi in Amethi: अमेठी। इन दिनों उत्तर प्रदेश की राजनीति में काफी उठापटक देखा जा रहा है। वहीं अमेठी जिले की बात करें तो आज यहां का सियासी माहौल काफी गरमाया हुआ है। एक ओर कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा सोमवार अमेठी संसदीय क्षेत्र में प्रवेश की तो वहीं दूसरी ओर अमेठी से सांसद स्मृति इरानी आज जनसंवाद कार्यक्रम की। बता दें कि आज दोपहर करीब तीन बजे भारत जोड़ो न्याय यात्रा दाखिल हुई तो जिले के कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी का स्वागत किया।

Read more: SBI ग्राहकों की हुई मौज, इस स्कीम में निवेश पर हर महीने मिलेंगे इतने रुपए, जानें कैसे? 

इसी बीच अमेठी शहर के चौराहों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पहुंचने से पहले ही विरोध शुरू कर दिया। भाजपा कार्यकर्ता ‘राहुल गांधी वापस जाओ’ का नारा लगाने लगे। दोनों दलों को आमने-सामने की स्थिति से रोकने के लिए अमेठी पुलिस सफल रही। वहीं भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं ने ‘जय श्रीराम’ का झंडा लेकर पार्टी के जिलाध्यक्ष विष्णु मिश्रा के नेतृत्व में राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी की और जय श्रीराम के भी नारे लगाये। हालांकि, पुलिस भाजपा कार्यकर्ताओं को चौक से करीब 30 मीटर दूर रोकने में सफल रही।

अमेठी के टीकरमाफी में जनसुनवाई के दौरान स्मृति ईरानी ने जमीन पर अवैध कब्जे के एक मामले में लेखपाल सुधांशु श्रीवास्तव को कड़ी फटकार लगाई और उनसे आधे घंटे के अंदर अवैध कब्जा हटाने को कहा। ऐसा नहीं होने पर उन्होंने धरने पर बैठने की धमकी दी।

Read more: iPhone 16 Series: Apple ने किया बड़ा खुलासा! इस बार एक नहीं ​बल्कि 5 iphone होंगे लॉन्च, ​सबकी कीमत भी हुई लीक… 

Rahul Gandhi in Amethi: वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग अमेठी को सत्ता का केंद्र मानते थे जब वे गाजे-बाजे के साथ आए तो अमेठी के लोग उनके स्वागत के लिए नहीं पहुंचे और उन्हें प्रतापगढ़, सुल्तानपुर से लोग लाने पड़े। लोग यह नहीं भूले कि इसी व्यक्ति ने वायनाड में उत्तर भारत और विशेषकर अमेठी के बारे में कहा था कि यहां के लोगों की समझ ठीक नहीं है, तब से लेकर अब तक लोग आक्रोशित हैं। माहौल ऐसा है कि रायबरेली की सीट भी परिवार ने छोड़ दी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers