उप्र : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में युवक पर मामला दर्ज |

उप्र : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में युवक पर मामला दर्ज

उप्र : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में युवक पर मामला दर्ज

:   Modified Date:  October 15, 2023 / 09:54 PM IST, Published Date : October 15, 2023/9:54 pm IST

बरेली (उप्र), 15 अक्टूबर (भाषा) इजराइल-फलस्तीन संघर्ष के संबंध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ रविवार को मामला दर्ज किया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण क्षेत्र) मुकेश मिश्रा ने बताया कि फलस्तीन के पक्ष में प्रसारित पोस्ट के मामले में रविवार शाम हाफिजगंज थाने में कुंवरपुर बंजरिया निवासी युवक दानिश अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि अंसारी पर इजराइल-फलस्तीन संघर्ष को लेकर फलस्तीन के समर्थन में और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ कई आपत्तिजनक पोस्ट लिखने का भी आरोप है।

अंसारी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 505 (2) (वर्गों के बीच दुश्मनी, नफरत, द्वेष पैदा करने वाले या बढ़ावा देने वाले बयान) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

पुलिस ने शनिवार को इजराइल-फलस्तीन संघर्ष से संबंधित सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था और उनमें से एक को हमीरपुर जिले में गिरफ्तार किया था।

भाषा सं सलीम सुरभि

सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)