UP Crime News

Crime News: ‘भाजपा राज में शिक्षा की जगह बना अपराध का अड्डा’, विद्यापीठ में खुलेआम युवक ने तान दी पिस्टल, मची अफरातफरी

Crime News: 'भाजपा राज में शिक्षा की जगह बना अपराध का अड्डा', विद्यापीठ में खुलेआम युवक ने तान दी पिस्टल, मची अफरातफरी

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2024 / 01:58 PM IST, Published Date : January 12, 2024/1:58 pm IST

वाराणसी: UP Crime News उत्तर प्रदेश के वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक युवक खुलेआम पिस्टल के साथ घुस गया। बताया जा रहा है कि दो गुटों के बीच ​आपसी विवाद हुआ था। जिसके बाद एक युवक ने महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में घुसकर खुलेआम पिस्टल लहराते हुए नजर आया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Satna News Latest Update : गड्ढे में फंसा मजदूर आया नजर, नगर निगम टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, अब जल्द ही बाहर आ सकता है मजदूर.. 

UP Crime News अब इस घटना को लेकर राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है। इस वीडियो को उत्तर प्रदेश कांग्रेस से अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर किया है और भाजपा राज में सुरक्षा को लेकर बड़ी चूक बताया है।

Read More: Bullet Train: जल्द ही पटरियों पर दौड़ेगी बुलेट ट्रेन, समय की होगी बचत, बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट को लेकर रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने दिया अपडेट

कांग्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘यह है काशी विद्यापीठ। जहां एक बदमाश सरेआम हाथों में खुला पिस्टल और होंठो पर गाली लिये, अपनी दबंगई की नुमाइश कर रहा है। यह प्रधान जी के संसदीय क्षेत्र का दूसरा बड़ा विश्वविद्यालय है। अभी IIT-BHU की घटना देश-प्रदेश भूला नहीं कि तब तक एक और…भाजपा राज में यूनिवर्सिटिज़ शिक्षा की जगह अपराध का अड्डा बनती जा रही है। मगर, किसे फ़र्क़ पड़ता है? इनका तो मानना ही है कि जेब भरो, ऐश करो। बस! पढ़ लिख कर क्या खाक करोगे?’

आप​प्पतिजनक कमेंट को लेकर हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि परिसर में कुछ बाहरी छात्र आ गए थे। जिसका विद्यापीठ के छात्रों ने विरोध किया। इस दौरान किसी ने एक छात्रा पर आपत्तिजनक कमेंट कर दिया, जो विवाद का कारण बन गया। देखते ही देखते दोनों पक्ष की ओर से काफी भीड़ जमा हो गई और हाथापाई शुरू हो गई। इसी दौरान एक युवक ने दूसरे पर पिस्टल तान दी। वहीं हाथापाई में घायल डिप्लोमा इन कन्नड़ के एक छात्र ने कहा कि मेरे ऊपर जानलेवा हमला हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp