video of the girl taking a bath

युवक ने लड़की का बनाया नहाते हुए वीडियो, भाई ने कुल्हाड़ी से काट दिया

UP Crime News: video of the girl taking a bath : युवक ने लड़की का बनाया नहाते हुए वीडियो, भाई ने कुल्हाड़ी से काट दिया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 16, 2022/7:48 am IST

UP Crime News : नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के कानपुर में भाई ने एक युवक को कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी। दरअसल, युवक ने नहा रही युवती का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दे रहा था। जिसके बाद लड़की के भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या कर डाली। इस मामले में पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।>>IBC24 News के Whatsapp Group से जुड़नेयहां Click करें<<

हत्या के आरोप में 2 गिरफ्तार

दरअसल, यूपी के कानपुर के चौबेपुर इलाके में बुधवार सुबह खेत में युवक (ताराचंद) का शव मिला। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्तल पर पहुंच गई। जांच में सामने पाया गया की मृतक महाराजपुर का रहने वाला था। एक दिन पहले चौबेपुर के रहने वाले हर्षित के साथ उसे देखा गया था। इसके बाद जब पुलिस ने सख्ती से हर्षित से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इसके साथ ही हर्षित ने बताया की उसका दोस्त शोभित भी इस अपराध में उसके साथ था। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Read More : ‘अग्निपथ भर्ती योजना’ पर युवाओं ने किया विरोध प्रदर्शन, 10 गिरफ्तार, 150 के खिलाफ मामला दर्ज

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

घटना की जानकारी देते हुए हर्षित ने पुलिस को बताया कि, कुछ दिन पहले मेरा जन्मदिन था। ताराचंद मेरी बुआ का लड़का था, इसलिए उसे भी बुलाया था। बर्थडे के दूसरे दिन ताराचंद ने मेरी बहन का नहाते हुए वीडियो बना लिया। इसके बाद वह वीडियो डिलीट करने के नाम पर दारू के पैसे मांगने लगा। बहन का वीडियो देखकर मेरा खून खौल गया। मैंने पहले 200 रुपये में कुल्हाड़ी खरीदी, फिर उसे दारू पिलाया। इसके बाद मंगलवार को हनुमान का मंदिर में उत्सव था। जहां उसको मंदिर घुमाने के बहाने ले गया और अपने दोस्त शोभित के साथ मिलकर उसे काटकर फेंक दिया।

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हर्षित के बयान के मुताबिक पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read More : नूपुर शर्मा विवाद: जुमे की नमाज के बाद हिंसक प्रदर्शन, अबतक 9 जिलों से 357 उपद्रवी गिरफ्तार

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें