Face To Face Madhya Pradesh: एमपी के रण में उतर चुके सियासी दिग्गज, विपक्ष पर बरसे Modi.. 'इंडी है विकास विरोधी'! | Face To Face Madhya Pradesh | MP Politics

Face To Face Madhya Pradesh: एमपी के रण में उतर चुके सियासी दिग्गज, विपक्ष पर बरसे Modi.. ‘इंडी है विकास विरोधी’!

Face To Face Madhya Pradesh | MP Politics: एमपी के रण में उतर चुके सियासी दिग्गज, विपक्ष पर बरसे Modi..'इंडी है विकास विरोधी'!

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2024 / 09:58 PM IST, Published Date : April 9, 2024/9:58 pm IST

Face To Face Madhya Pradesh: भोपाल। मध्य प्रदेश के रण में सियासी दिग्गज उतर चुके हैं। राहुल गांधी के बाद आज पीएम मोदी ने महाकौशल में हुंकार भरी और न सिर्फ हुंकार भरी। बल्कि पूरे विपक्ष को विकास विरोधी बताकर इस चुनाव में एक नई बहस को जन्म दे दिया। पीएम ने कहा कि विपक्ष का मकसद मोदी को रोकना नहीं बल्कि विकास को रोकना है। तो क्या पीएम मोदी 2024 के चुनाव को ‘मोदी VS ALL’ पर लाकर खड़ा करना चाहते हैं और कांग्रेस के पास आखिर इसकी काट क्या है?

Read more: CG Politics: महंत का ‘डिफाल्टर’ वार… जुबानी जंग सीमा पार! कांग्रेसी खेमें की मौजूदा स्थिति पर चुटकी ले रही सरकार 

2024 के चुनावी समर में महाकौशल, एमपी का पॉलिटिकल एपी सेंटर बन चुका है। पहले जबलपुर में रोड शो… फिर बालाघाट में जनसभा। 3 दिन के अंदर महाकौशल के 2 लोकसभा क्षेत्र में पीएम मोदी ने चुनाव प्रचार कर चुनावी बिगुल फूंक दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि अब तक जो विकास के कार्य किए हैं वो तो फुलझड़ी है। अभी तो विकास के रॉकेट को और भी ऊंचाई पर लेकर जाना है। लेकिन पीएम मोदी ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि विपक्षी गठबंधन इंडिया विकास विरोधी है।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने अब INDI गठबंधन बनाकर देश के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है। ये आपस में लड़ते हैं लेकिन कहते हैं कि मोदी को रोकने के लिए साथ आए हैं लेकिन असल में उन्हें मोदी को नहीं रोकना है बल्कि उन्हें देश के विकास को रोकना है।

3WIN मोदी

1.अभी तो जो हुआ है ट्रैलर है।
2. विपक्ष को मोदी नहीं बल्कि विकास रोकना है।
3. कांग्रेस के लोग आपस में लड़ रहे हैं।

Read more: मतदान से पहले बदले गए इन जिलों के एसपी, अब इन अधिकारियों को मिली कमान, गृह विभाग ने जारी किया आदेश 

Face To Face Madhya Pradesh: पीएम मोदी ने राहुल के आदिवासी को लेकर दिए बयान पर भी पलटवार किया। हालांकि कांग्रेस ने पीएम मोदी के बयान पर पलटवार किया है और एमपी में 2024 में बेहतर प्रदर्शन का दावा किया है। तो कुल मिलाकर 2024 के चुनाव में बीजेपी की कोशिश है कि इस सियासी लड़ाई को मोदी VS ALL बना दिया जाए।

ताकि जनता के बीच मैसेज जाए मोदी को रोकने के लिए विपक्षी दल अपनी आपसी रंजिश भुलाकर एक साथ आए हैं और चुनाव में बीजेपी को लाभ हो। महाकौशल में जहां कांग्रेस बाकी इलाकों के मुकाबले मजबूत दिख रही है, वहां पीएम मोदी ने सभा कर न सिर्फ बीजेपी के कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया है बल्कि विपक्ष को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है।

 

 

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp