I will not marry until my father wins the election: Rabia Sidhu

‘जब तक पापा चुनाव नहीं जीत जाते नहीं करूंगी शादी’ नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया का ऐलान

'जब तक पापा चुनाव नहीं जीत जाते नहीं करूंगी शादी' सिद्धू की बेटी राबिया! I will not marry until my father wins the election: Rabia Sidhu

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : February 11, 2022/5:03 pm IST

चंडीगढ़: Rabia Sidhu विधानसभा चुनाव के लिए 20 फरवरी को पंजाब में मतदान होना है, लेकिन इससे पहले प्रदेश के सियासी गलियारे में घमासान मचा हुआ है। सभी राजनीतिक दलों के नेता चुनावी मैदान में धुंआधार प्रचार कर रहे है। इसी कड़ी में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया चुनावी मैदान में उतर चुकीं हैं। चुनावी मैदान में उतरते ही राबिया सिद्धू ने ऐलान करते हुए कहा है कि जब तक पिता जीत नहीं जाते, तब तक वे शादी नहीं करेंगी। इस दौरान राबिया ने चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि चन्नी के खाते में 133 करोड़ रुपए हैं।

Read More: कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन शेयर बाजार में बड़ी गिरावट, 773 अंक लुढ़का सेंसेक्स, आईटी कंपनियों को उठाना पड़ा नुकसान

Rabia Sidhu प्रचार के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए राबिया ने कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार और मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा। साथ ही इमोशनल कार्ड खेलते हुए कहा कि जब तक उनके पिता को जीत नहीं मिल जाती वे शादी नहीं करेंगी। राबिया सिद्धू ने कांग्रेस पार्टी के ही सीएम उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा। कहा कि क्या चन्नी जैसा कि दावा किया गया है, वो गरीब हैं। उनके खातों की जांच की जानी चाहिए। राबिया ने दावा किया कि चन्नी के खाते में 133 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

माना जा रहा है कि राबिया अपने पिता नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार के रूप में नामित न किए जाने को लेकर नाखुश हैं। अपने पिता को सीएम उम्मीदवार के लिए नजरअंदाज से वे काफी परेशान भी नजर आईं। उन्होंने कहा, “हो सकता है कि उनकी (हाईकमान) कुछ मजबूरी थी। लेकिन आप एक ईमानदार आदमी को ज्यादा देर तक नहीं रोक सकते। बेईमान आदमी को आखिरकार रुकना ही पड़ता है।”

Read More: 7th Pay Commission: होली के बाद बढ़ेगा सरकारी कर्मचारियों का DA! केंद्र सरकार 1 मार्च को दे सकती है दो बड़ी सौगात

राबिया ने कहा वह (सिद्धू) पिछले 14 साल से पंजाब के लिए काम कर रहे हैं, वह राज्य के लिए एक नया मॉडल तैयार कर रहे हैं। उनका सम्मान किया जाना चाहिए। चन्नी पर स्पष्ट रूप से कटाक्ष करते हुए राबिया ने कहा कि उनके पिता और राज्य के अन्य पार्टी नेताओं के बीच कोई तुलना नहीं की जा सकती। राबिया ने कहा कि पंजाब खराब स्थिति में है और केवल एक ही व्यक्ति उनके पिता इसे बचा सकते हैं। आरोप लगाया कि उनके पिता के राजनीतिक विरोधी और अन्य लोग उन्हें पीछे करने की कोशिश कर रहे हैं।

Read More: फिल्म इंडस्ट्री को एक और झटका! फेमस फिल्म डायरेक्टर और अभिनेत्री रवीना टंडन के पिता का निधन

राबिया ने अमृतसर ईस्ट में नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ चुनावी ताल ठोकने वाले अकाली दल के उम्मीदवार बिक्रम सिंह मजीठिया पर भी निशाना साधा। कहा कि मजीठिया अंकल मेरे पिता के पास राजनीति सीखने आए थे। अब जनता को एक ही चुनना है, एक तरफ ड्रग्स है और दूसरी तरफ विकास, नौकरी और शिक्षा। राबिया ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि जब तक उनके पिता को इस चुनाव में जीत नहीं मिल जाती वे शादी नहीं करेंगी। राबिया ने आगे कहा कि उनके पिता आज पंजाब की स्थिति से आहत हैं। वे प्रदेश के लिए बहुत कुछ करना चाहते हैं।

Read More: छत्तीसगढ़: सभी सार्वजनिक आयोजनों से हटाए गए प्रतिबंध, कलेक्टर ने जारी किए आदेश