मोगा सीट से चुनाव लड़ेंगी सोनू सूद की बहन मालविका, टिकट नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस विधायक ने थामा भाजपा का दामन

टिकट नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस विधायक ने थामा भाजपा का दामन! Malvika Sood sister of Sonu Sood will Contest From Moga Seat

Edited By: , January 15, 2022 / 09:00 PM IST

चंडीगढ़: Malvika Sood sister of Sonu Sood पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। जारी सूची में पार्टी ने 86 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है। सूची में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के साथ ही एक ऐसे शख्स का भी नाम शामिल है, जिन्होंने हाल ही में पार्टी ज्वॉइन की है। लेकिन इस नए सदस्य को उम्मीदवार बनाना कांग्रेस को भारी पड़ गया और एक और विधायक ने कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया।

Read More: कोरोना जांच के लिए अब देना होगा 2 मोबाइल नंबर, फॉर्म में पूरा पता लिखवाना भी होगा जरूरी 

Malvika Sood sister of Sonu Sood दरअसल मोगा विधायक डॉक्टर हरजोत कमल ने आज कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थाम लिया है। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि भाजपा उसे मोगा सीट से चुनाव लड़वा सकती है। बता दें कि कांग्रेस ने हाल ही में भाजपा में शामिल हुई सोनू सूद की बहन मालविका को मोगा सीट से उम्मीदवार बनाया है।

Read More: मध्यप्रदेश में आज 5315 कोरोना मरीज मिले, 3 लाख 4 हजार 119 लोगों का वैक्सीनेशन 

86 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 86 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। हाल ही में कांग्रेस ज्वाइन करने वाली मालविका सूद मोगा से कांग्रेस की प्रत्याशी होंगी। बताया जा रहा है कि भारी विरोध को दरकिनार करते हुए उन्हें प्रत्याशी बनाया गया है। कंप्यूटर इंजीनियर मालविका सूद मोगा शहर में काफी समय से सामाजिक कार्य कर रही हैं। वो तीन भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं। माल‍विका ने हाल ही में उन्होंने मोगा में 1000 छात्रों को साइकिल बांटी थी। इस दौरान सोनू सूद भी मौके पर मौजूद थे।

Read More: इस जिले में स्कूल-कॉलेजों में छुट्टी के आदेश, कर्मचारी करेंगे घर से काम