बड़ी खबर! यहां हुई सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 14 लोगों की मौत, मृतकों में पांच बच्चे शामिल |

बड़ी खबर! यहां हुई सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 14 लोगों की मौत, मृतकों में पांच बच्चे शामिल

'रेस्क्यू-1122' के मुताबिक, यह मिनी ट्रक खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बन्नू जिले से पंजाब के खुशाब जिले की ओर आ रहा था, तभी यह हादसा हुआ।

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 11:43 PM IST, Published Date : May 18, 2024/11:32 pm IST

14 members of family killed: लाहौर।  पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में शनिवार को एक मिनी ट्रक के सड़क से फिसलकर गड्ढे में गिर जाने से उसमें सवार पांच बच्चों सहित एक ही परिवार के कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 12 अन्य घायल हो गए। बचाव अभियान में जुटे अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

read more: Hot sexy video: भोजपुरी गर्ल ने सेक्सी वीडियो में दिखाया हुस्न, बाथरूम से नहाकर आई और छत में करने लगी ये काम

‘रेस्क्यू-1122’ के मुताबिक, यह मिनी ट्रक खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बन्नू जिले से पंजाब के खुशाब जिले की ओर आ रहा था, तभी यह हादसा हुआ। लाहौर से लगभग 250 किलोमीटर दूर खुशाब के पेंच पीर इलाके में एक मोड़ पर मिनी ट्रक सड़क से फिसलकर गड्ढे में गिर गया।

read more:  शोपियां में आतंकवादियों ने पूर्व सरपंच को गोली मारी

14 members of family killed

एक अधिकारी ने बताया, ‘‘पांच बच्चों समेत 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 12 घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।’’ कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, तेज गति के कारण मिनी ट्रक के चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिस कारण यह हादसा हुआ।

पंजाब प्रांत की मुख्यमंत्री मरयम नवाज ने दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया और अधिकारियों को घायलों को बेहतर उपचार सुविधाएं प्रदान करने का निर्देश दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp