17 people died, more than 35 injured in Bangladesh

17 लोगों की मौत, 35 से ज्यादा घायल, तालाब में गिरी यात्रियों से भरी बस

Bus accident in Bangladesh : एक बस के तालाब में गिर जाने से तीन बच्चों सहित कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई और 35 अन्य घायल हो गए।

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2023 / 07:19 AM IST, Published Date : July 23, 2023/7:19 am IST

नई दिल्ली : Bus accident in Bangladesh : बांग्लादेश के झालाकाथी सदर उपजिला के छत्रकंडा इलाके में एक बस के तालाब में गिर जाने से तीन बच्चों सहित कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई और 35 अन्य घायल हो गए। समाचार एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा चालक की लापरवाही के कारण हुआ है।

यह भी पढ़ें : घटने के बाद फिर बढ़ा नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा कायम, फिर मचेगी तबाही! 

क्षमता से अधिक लोग बस में थे सवार

Bus accident in Bangladesh :  इस हादसे में जीवित बचे लोगों ने इसके लिए बस के चालक को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि बस क्षमता से अधिक यात्रियों से भरी हुई थी, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई। द डेली स्टार के मुताबिक, बशर स्मृति परिवहन की 52 लोगों की क्षमता वाली बस में 60 से अधिक लोग सवार थे। बस सुबह करीब नौ बजे पिरोजपुर के भंडरिया से निकली और लगभग दस बजे बरिशाल-खुलना राजमार्ग पर छत्रकांडा में सड़क किनारे तालाब में गिर गई।

यह भी पढ़ें :  Mukesh Kumar 100th birth anniversary : एक ऐसी आवाज जिसने लोगों को बनाया अपना दीवाना, करियर के पीक पर अचानक सबकुछ हुआ खत्म, मुकेश कुमार से जुड़े अनसुने किस्से जानें यहां 

17 लोगों की मौके पर मौत

Bus accident in Bangladesh :  मिली जानकारी के अनुसार, बरिशाल डिविजनल कमिश्नर एमडी शौकत अली ने बताया कि इस हादसे में 17 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, इस हादसे में अधिकतर पीड़ित पिरोजपुर के भंडरिया उप जिला और झलकाठी के राजापुर इलाके के रहने वाले हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें