2 killed in Georgia shooting

100 से अधिक किशोरों की यहां चल रही थी हाउस पार्टी, अचानक हुई फायरिंग, 2 की मौत, 6 अन्य घायल

2 killed in Georgia shooting जॉर्जिया के डगलसविले में हुई गोलीबारी में 2 किशोरों की मौत हो गई। इस घटना में अन्य 6 के घायल होने की सूचना है।

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 07:33 AM IST, Published Date : March 6, 2023/7:30 am IST

2 killed in Georgia shooting : डगलसविले, एपी। जॉर्जिया के डगलसविले में हुई गोलीबारी में 2 किशोरों की मौत हो गई। इस घटना में अन्य 6 के घायल होने की सूचना है। अधिकारियों ने कहा कि जॉर्जिया की एक शूटिंग में 100 से अधिक किशोरों में से दो की मौत हो गई, जो शनिवार को एक हाउस पार्टी में इकट्ठा हुए थे, जबकि छह अन्य घायल हो गए थे। डगलसविले के घर में जो कुछ हुआ, उसे जांचकर्ता एक साथ जोड़ रहे हैं। गोलीबारी में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और यह स्पष्ट नहीं है कि क्या एक से अधिक लोगों ने गोलीबारी की है।

Read more: ‘जितना वह मेरे ऊपर हमला करेंगे, उतना अच्छा होगा, क्योंकि… ‘ राहुल गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

डगलस काउंटी शेरिफ कार्यालय के कप्तान ट्रेंट विल्सन ने द एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि गोलियां शनिवार रात 10:30 से 11:30 बजे के बीच चलीं। उन्होंने संभावित गवाहों को इस बारे में अधिक जानकारी देने के लिए कहा है कि शूटिंग कैसे शुरू हुई और कौन जिम्मेदार है।

2 killed in Georgia shooting : “हम जानते हैं कि एक हाउस पार्टी थी जिसमें सौ से अधिक किशोर भाग ले रहे थे। एक टकराव हुआ जिसमें बंदूक की गोली से दो की मौत हो गई और छह घायल हो गए। जानकारी इस समय बहुत सीमित है, ”डगलस काउंटी शेरिफ कार्यालय ने रविवार सुबह सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा।

Read more: लिफ्ट में ऐसा काम कर रहे थे 7 युवक, देखकर पुलिस भी रह गई हैरान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मृतकों की नहीं बताई गई पहचान

विल्सन ने मरने वाले दो लोगों के नाम बताने से इनकार कर दिया, लेकिन उन्होंने कहा कि वे 18 साल से कम उम्र के थे। डगलसविले जॉर्जिया की राजधानी शहर अटलांटा से 20 मील (32 किलोमीटर) पश्चिम में है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें