22 साल की लड़की को 41 उम्र के शख्स से हुआ प्यार, अब दोनों के शव मिले, ऐसा क्या हुआ..देखें | 22 year old girl fell in love with 41 year old man

22 साल की लड़की को 41 उम्र के शख्स से हुआ प्यार, अब दोनों के शव मिले, ऐसा क्या हुआ..देखें

ब्रिटेन में रहने वाली एक युवती को उसके बॉयफ्रेंड ने मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वो रिश्ता खत्म करना चाहती थी, इतना ही नहीं उसने खुद भी जान दे दी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 1, 2021/5:48 pm IST

लंदन।  lover death case : ब्रिटेन में रहने वाली एक युवती को उसके बॉयफ्रेंड ने मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वो रिश्ता खत्म करना चाहती थी, इतना ही नहीं उसने खुद भी जान दे दी। पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय मैडी ड्यूरडेंट-होलाम्बी (Maddie Durdant-Hollamby) और उसके 41 वर्षीय बॉयफ्रेंड बेन ग्रीन की लाश उनके घर पर ही मिली है।

read more: उप्र में अज्ञात हमलावरों ने छात्र को गोली मारी

lover death case : ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के अनुसार, मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव मैडी ड्यूरडेंट-होलाम्बी (Maddie Durdant-Hollamby) अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते में खुश नहीं थीं और वह अलग होना चाहती थी, उन्होंने इस बारे में अपने पैरेंट्स और दोस्तों को बताया था। पुलिस की माने तो इसी वजह से नाराज बेन ने पहले मैडी को मौत के घाट उतारा फिर अपनी जान दे दी। दोनों के शव शुक्रवार को नॉर्थम्पटनशायर के केटरिंग स्थित उनके घर में मिले।

read more: कार्रवाई के बीच हांगकांग की शीर्ष गायिका को कन्सर्ट के लिये नहीं मिली जगह

मृतका के 48 वर्षीय पिता भी रिश्ते से खुश नहीं थे, क्योंकि बेन ग्रीन की उम्र ज्यादा थी। हालांकि, बाद में बेटी की खुशी को देखते हुए उन्होंने रिश्ते को मंजूर कर लिया था। मैडी और बेन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था।

मृतका के दोस्तों का भी कहना है मैडी अपने बॉयफ्रेंड की हरकतों से तंग आ गई थी, वो उसे अपने कंट्रोल में करना चाहता था, इस हत्याकांड का खुलासा तब हुआ जब कई दिनों तक मैडी का कोई फोन नहीं आया और उसके पैरेंट्स ने पुलिस से मदद मांगी। पिता की शिकायत पर जब पुलिस मैडी और बेन के घर पहुंची तो वहां दोनों के शव पड़े थे।

नाबालिग बहन से रेप के आरोप में भाई ने जेल में काटे दो साल, साजिश खुली तो बॉयफ्रेंड का आया नाम