89-year-old woman befriends 27-year-old man in london

89 साल की महिला को 27 साल के युवक से हुई दोस्ती, एक ही घर में रहते हैं दोनों

relationship news : महंगाई क्या न कराए। महंगाई की बोझ से सभी लोग परेशान हैं। हर व्यक्ति अपने तरीके से महंगाई पर लगाम लगाना चाहता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 14, 2022/7:49 pm IST

relationship news: महंगाई क्या न कराए। महंगाई की बोझ से सभी लोग परेशान हैं। हर व्यक्ति अपने तरीके से महंगाई पर लगाम लगाना चाहता है। महंगाई से राहत पाना चाहता है। कुछ ऐसा ही हुआ है लंदन में। यहां 89 साल की महिला दोस्त के साथ 27 साल के युवक ने रहना शुरू कर दिया। युवक ने यह फैसला बेतहाशा महंगाई और किराये के बोझ के कारण किया। पेशे से आर्टिस्‍ट लियाम डुने के लिए लंदन में रहना और किराया देना उनके बस से बाहर हो चुका था, ऐसे में उन्‍होंने एक विधवा महिला के साथ रहना शुरू कर दिया।

read more : ‘लंबे समय से मेरा शोषण कर रहा ये शख्स, Video Sex करने की कर रहा मांग’, उर्फी जावेद का सनसनीखेज खुलासा 

पैट पहले शिकागो (अमेरिका) में रह रही थीं। बाद में वह वह ब्रिक्‍सटन (दक्षिणी लंदन का एक जिला) में आकर बस गईं। पति की मौत के बाद उन्‍हें ‘शेयर माय होम’ सर्विस की जानकारी हुई। लियाम ब्रिटेन के ग्रिम्‍स्‍बाय के रहने वाले हैं। पहले वह इस स्‍कीम को लेकर थोड़ा संशय में थे। Share my home सर्विस के बारे में सबसे पहले जानकारी उनकी बहन ने दी थी। वह खुद इस स्‍कीम का अनुभव कर चुकी थीं। लियाम की बहन का अनुभव अच्‍छा रहा।

read more : अंग्रेजों ने भारत में क्यों बिछाई थी रेलवे लाइन?, इस पुस्तक में सामने आई ये बड़ी सच्चाई, जानकर रह जाएंगे दंग 

‘मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन में एक सर्विस प्रोवाइडर ‘शेयर माई होम’ स्कीम चलाती है। इसके तहत युवा प्रोफेशनल अकेले रहने वाले बुजुर्ग लोगों के साथ रह सकते हैं। इसी कारण से लियाम ने 89 साल की पैट जॉनसन के साथ रहना शुरू कर दिया। पैट जॉनसन पेंशनर हैं। वह लंदन में रहती हैं और लियाम की लिव-इन-लैंडलॉर्ड हैं। दोनों साथ में रहते हैं। लियाम पैट जॉनसन के कुत्‍ते और टैंक की देखभाल करते हैं। इसके अलावा पैट को यदि कोई घर से संबंधित दिक्‍कत होती है तो भी पैट उनकी मदद करते हैं। लियाम ने बताया कि पैट अब उनकी दोस्त बन चुकी हैं। लियाम ने कहा कि पैट की उम्र उनके लिए दिक्‍कत नहीं थी। हालांकि, लियाम के व्‍यवहार की पैट ने भी तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि वह घर के कामों में काफी मदद करते हैं।

read more : 13 साल की लड़की का किडनैप कर किया रेप, गांव के ही अधेड़ युवक की करतूत 

और भी है बड़ी खबरें…