This man demanding video sex Urfi Javed Sensational allegation

‘लंबे समय से मेरा शोषण कर रहा ये शख्स, Video Sex करने की कर रहा मांग’, उर्फी जावेद का सनसनीखेज खुलासा

Urfi Javed : उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। उनकी इसी अदा पर फैंस उन पर जान छिड़कते हैं।

Edited By: , December 4, 2022 / 04:14 AM IST

Urfi Javed : उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। उनकी इसी अदा पर फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। उनकी अदाओं पर मरते हैं। उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। अब उर्फी जावेद ने खुलासा किया है कि लंबे समय से एक शख्स उन्हें सोशल मीडिया पर परेशान कर रहा है। इस शख्स ने उर्फी को ब्लैकमेल कर रहा है। उनका साइबर रेप करने की धमकी भी दी है।

यह भी पढ़ेंः  वीरता को सम्मान! स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मानित होंगे प्रदेश के ये पुलिस अधिकारी, देखिए पूरी सूची

अपने पोस्ट के कैप्शन में उर्फी जावेद ने पूरी कहानी बताई। उन्होंने लिखा, ‘यह इंसान लंबे समय से मेरा शोषण कर रहा है और अब मेरा सब्र टूट चुका है। दो साल पहले किसी ने मेरी फोटो मॉर्फ की थी और हर तरफ शेयर करना शुरू कर दिया। इसे लेकर मैंने दो साल पहले पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसे लेकर मुझे नरक से गुजरना पड़ा है। मैंने एक पोस्ट भी इसे लेकर अपलोड की थी और वो पोस्ट अभी भी मेरी प्रोफाइल में है।’

यह भी पढ़ेंः बीजेपी में आंतरिक लोकतंत्र है कहां ? वर्तमान नेता प्रतिपक्ष पर विधायक दल को विश्वास नहीं, सीएम भूपेश ने साधा निशाना

उन्होंने आगे बताया, ‘इस शख्स को किसी तरह वो फोटो मिल गई। तब ये यह मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। इसका कहना है कि मैं इसके साथ वीडियो सेक्स करूं वरना यह फोटो को बॉलीवुड के पेजेज पर शेयर कर देगा और मेरा करियर खराब कर देगा। हां, वो मेरा साइबर रेप करने के लिए मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। उर्फी ने इंस्टाग्राम पर इस शख्स की फोटो शेयर की है। इस फोटो में शख्स ऑरेंज कलर की टी-पहने नजर आ रहा है। इसके अलावा उर्फी ने उससे हुई बातचीत और शख्स की दोस्त की फोटो को भी शेयर किया है। मैसेज में देखा जा सकता है कि शख्स उनसे वीडियो सेक्स करने की मांग कर रहा है। उर्फी जावेद ने बताया कि उन्होंने पुलिस में इस बात की शिकायत पिछले 15 दिनों से की हुई है लेकिन मुंबई पुलिस से उन्हें कोई मदद नहीं मिली है। इस बात से एक्ट्रेस बेहद निराश भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह भी पढ़ेंः उत्कृष्ट सेवा देने वाले पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित, गृह मंत्रालय ने किया पुलिस वीरता पदक का ऐलान