2 दिन के लिए सास का बॉयफ्रेंड बनो, मोटी रकम लो.. महिला के इस ऑफर पर लोगों के आ रहे गजब रिएक्शन | Be mother-in-law's boyfriend for 2 days, take a big amount

2 दिन के लिए सास का बॉयफ्रेंड बनो, मोटी रकम लो.. महिला के इस ऑफर पर लोगों के आ रहे गजब रिएक्शन

2 दिन के लिए सास का बॉयफ्रेंड बनो, मोटी रकम लो.. महिला के इस ऑफर पर लोगों के आ रहे गजब रिएक्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 17, 2021/3:58 am IST

न्यूयॉर्क, अमेरिका। न्यूयॉर्क में रहने वाली एक महिला ने अपनी सास के लिए अजीबोगरीब विज्ञापन दिया है। विज्ञापन में महिला ने डिमांड की है कि उसे अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड चाहिये। दो दिन के लिए उसकी सास के साथ रहने वाले इस शख्स को 72 हजार रुपये दिए जाएंगे।

पढ़ें- प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, नितिन नबीन, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश रायपुर में लेंगे पदाधिकारियों की बैठक, दिया जाएगा टास्क

विज्ञापन में लिखा गया है कि उसे अपनी 51 वर्षीय सास के लिए एक साथी की जरूरत है, जो उसके साथ शादी और डिनर में शामिल हो सके। दो दिन तक उसे सास के साथ रहना होगा, जिसके लिए वह उसे एक हजार डॉलर यानी 72 हजार रुपये देगी।

पढ़ें- 7th pay commission, सरकारी कर्मचारियों को DA के साथ.

दरअसल इस महिला को एक शादी समारोह में शामिल होना है, जिसके लिए वह अपनी सास को भी साथ में ले जाना चाहती है। वह चाहती है कि इस वेडिंग पार्टी में सास भी सुंदर कपड़ों में एक कपल की तरह नजर आए।

पढ़ें- इस तारीख तक उमस भरी गर्मी से नहीं मिलेगी राहत, मौसम…

इस विज्ञापन में ये भी लिखा गया है कि इस मौके के लिए उसे ऐसे शख्स की जरूरत है, जिसकी उम्र 40 से 60 वर्ष के बीच की हो। वो अच्छा डांसर हो और बात करने में भी अच्छा हो।

 

 
Flowers