Boxer was flirting.. broke his nose by punching the woman for saying 'no'

फ्लर्ट कर रहा था बॉक्सर.. महिला के ‘ना’ कहने पर मुक्का मारकर तोड़ दी नाक

Boxer was flirting.. broke his nose by punching the woman for saying 'no'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : December 10, 2021/1:29 pm IST

मैक्सिको। महिला का ‘ना’ कहना बॉक्सर को एक इतना नागवार गुजरा कि उसने महिला की नाक ही तोड़ डाली। पुलिस ने आरोपी बॉक्सर को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना मैक्सिको के एक लाउंज बार में हुई है। पीड़ित महिला की नाक तीन जगह से टूट गई है, जबकि इस हमले एक अन्य महिला भी घायल हुई है।

*IBC24 के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*

पढ़ें- CDS जनरल बिपिन रावत को दोनों बेटियों ने दी अंतिम विदाई.. हर किसी की आंखें हुईं नम

सांस लेने में हो रही तकलीफ
एक पीड़िता ने कहा, ‘जब हमने उसे भाव नहीं दिया तो बॉक्सर गुस्से में वहां से जाने लगा, लेकिन अचानक पलटा और जेमी के मुंह पर मुक्का जड़ दिया’।

पढ़ें- आंगनबाड़ी कार्यकर्ता 6 दिवसीय हड़ताल पर, 16 को करेंगे विधानसभा का घेराव, नियमितिकरण, मानदेय बढ़ाने की मांग 

इस हादसे में जेमी की नाक और कुछ दांत टूट गए हैं। साथ ही उनकी आंख में भी चोट आई है। उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है। कनाडा वापस लौटने से पहले उन्हें एक सर्जरी से भी गुजरना पड़ेगा। जेमी छुट्टियां मनाने के लिए मैक्सिको आई थीं। आरोपी बॉक्सर ने आने करियर की शुरुआत 2019 में की थी और अब तक कई बाउट लड़ चुका है।

पढ़ें- देश में कोरोना के 8,500 से अधिक मामले, एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 94,943 हुई

कनाडा निवासी 27 वर्षीय बॉक्सर पीटर नोवाजेक पर मुक्का मारकर जेमी कॉउट्स की नाक तोड़ने का आरोप है। जेमी भी कनाडा की ही रहने वाली हैं। मैक्सिको के प्लाया डेल कारमेन स्थित कोयोट लाउंज बार में बॉक्सर ने इस घटना को अंजाम दिया। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बेकाबू बॉक्सर ने एक अन्य महिला को भी घायल किया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- 4 पुलिसकर्मियों पर बड़ा एक्शन, तंबाकू खाकर थाना परिसर में फैलाई गंदगी.. SI, 2 ASI और हेड कॉन्स्टेबल पर एसपी ने की सख्त कार्रवाई 

पुलिस ने बताया कि ‘हार्ट ब्रेकर’ निकनेम वाला ये बॉक्सर बार में मौजूद जेमी कॉउट्स और उनकी दोस्त से फ़्लर्ट करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन महिलाओं को उसकी ये हरकत पसंद नहीं आई। दोनों ने बॉक्सर को नजर अंदाज किया, जिससे वो आगबबूला हो गया। उसने जेमी कॉउट्स के चेहरे पर जोरदार मुक्का मारा, जिससे वो बेसुध होकर जमीन पर गिर गईं।

 

 
Flowers