अमेरिका: डेनवर हाई स्कूल में गोली मारने वाले संदिग्ध की कार के पास मिला शव |

अमेरिका: डेनवर हाई स्कूल में गोली मारने वाले संदिग्ध की कार के पास मिला शव

अमेरिका: डेनवर हाई स्कूल में गोली मारने वाले संदिग्ध की कार के पास मिला शव

:   Modified Date:  March 23, 2023 / 12:53 PM IST, Published Date : March 23, 2023/12:53 pm IST

डेनवर, 23 मार्च (एपी) अमेरिका के डेनवर हाई स्कूल में बुधवार को एक 17 वर्षीय छात्र ने दो प्रशासकों को गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद इसी छात्र की कार के समीप उसी रात एक शव पाया गया । हालांकि, अधिकारियों ने अभी तक शव की पहचान नहीं की है।

अधिकारियों ने बताया कि छात्र के व्यवहार के कारण स्कूल में रोजाना उसकी तलाशी ली जाती थी। लेकिन बुधवार को गोलीबारी के समय वहां कोई अधिकारी नहीं था।

अधिकारियों के मुताबिक, प्रशासकों पर हमले के बाद 17 वर्षीय संदिग्ध भाग गया था। डेनवर पुलिस ने संदिग्ध छात्र की पहचान ऑस्टिन लायल के रूप में की थी।

डेनवर हेल्थ अस्पताल के प्रवक्ता हीथर बर्क ने बताया कि घायल प्रशासकों में से एक प्रशासक को बुधवार दोपहर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वहीं, दूसरे प्रशासक की हालत गंभीर बनी हुई है।

हमला करने वाले आरोपी छात्र का वाहन डेनवर से लगभग 50 मील (80 किलोमीटर) दक्षिण-पश्चिम में एक दूरस्थ पहाड़ी क्षेत्र में पाया गया।

पार्क काउंटी शेरिफ टॉम मैकग्रा ने बताया कि पार्क काउंटी में बेली के छोटे शहर के पास बुधवार रात कार के पास एक शव बरामद हुआ।

ढुलमुल सुरक्षा को लेकर आलोचना का सामना कर रहे डेनवर स्कूल के अधिकारियों ने कहा कि वे शहर के पब्लिक हाई स्कूलों में सशस्त्र अधिकारियों की तैनाती करवाएंगे।

स्कूल में लगातार हिंसा, तालाबंदी और एक छात्र की हत्या के बाद ईस्ट हाई स्कूल के छात्रों ने इस महीने की शुरुआत में कोलोराडो कैपिटल में रैली निकाली थी।

वहीं, बुधवार को स्कूल परिसर में जुटे छात्रों के माता-पिता ने बच्चों की सुरक्षा के पर्याप्त उपाय नहीं करने के लिए अधिकारियों को दोषी ठहराया।

पुलिस ने लायल की जानकारी देने वालों के लिए 2,000 डॉलर तक का इनाम देने की घोषणा की है।

एपी साजन नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers