Famous singer passed away...

मशहूर गायक का 25 वर्ष की उम्र में निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री, घर में इस हाल में मिला शव

मशहूर गायक का 25 वर्ष की उम्र में निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री, घर में इस हाल में मिला शव

Edited By :   Modified Date:  April 20, 2023 / 04:43 PM IST, Published Date : April 20, 2023/4:42 pm IST

सियोल : Famous singer passed away : दक्षिण कोरिया के मशहूर बैंड ‘एस्ट्रो’ के गायक मून बिन सियोल में अपने घर पर मृत मिले हैं। उनकी प्रबंधन एजेंसी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। गायक की उम्र 25 वर्ष थी। मून के प्रबंधक को कथित तौर पर वह उनके घर में बुधवार शाम मृत मिले। कई बार संपर्क करने की कोशिश के बावजूद मून की ओर से कोई जवाब नहीं मिलने पर प्रबंधक उनके घर गए थे। दक्षिण कोरिया की समाचार एजेंसी ‘योन्हाप’ के अनुसार, पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी तक किसी तरह की साजिश के कोई संकेत नहीं मिले हैं।

Read More : रात 10 बजे अचानक अस्पताल में लग गई भीड़… एक साथ 80 लोगों की हालत गंभीर, सामने आई ये वजह

सियोल के गंगनाम जिला थाने के अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने मामले पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है। मून बिन की प्रबंधन एजेंसी ‘फैंटागियो’ ने एक बयान में उनकी मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि वह ‘‘अचानक हमें छोड़ गए।’’ साथी कलाकार और कंपनी के अधिकारी ‘‘ गहरे दुख और सदमे’’ में हैं। ‘फैंटागियो’ के अनुसार, मून का अंतिम संस्कार बेहद शांतिपूर्वक तथा सादगी से किया जाएगा। इसमें परिवार के सदस्य, करीबी मित्र और कुछ साथी कलाकार ही शामिल होंगे।

Read More : CRPF में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, मिलेगी आकर्षक सैलेरी

Famous singer passed away : मून 2016 से छह सदस्यीय बैंड ‘एस्ट्रो’ का हिस्सा थे। बैंड बेहद कम समय में दक्षिण कोरिया और जापान में काफी लोकप्रिय हो गया, उस साल वह के-पॉप बैंड की बिलबोर्ड की शीर्ष-10 की सूची में शामिल था। गौरतलब है कि अभिनेत्री जंग चाई-यूल (26) पिछले हफ्ते अपने घर में मृत मिली थीं। उनकी एजेंसी ने कहा था कि उनकी अचानक हुई मौत की वजह पता नहीं चल पाई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक