ग्रैमी पुरस्कार विजेता सिंगर बिली ने लाइव कॉन्सर्ट में उतारे सारे कपड़े, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें | Grammy Award winning singer Billy strips off all the clothes at the live concert

ग्रैमी पुरस्कार विजेता सिंगर बिली ने लाइव कॉन्सर्ट में उतारे सारे कपड़े, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

ग्रैमी पुरस्कार विजेता सिंगर बिली ने लाइव कॉन्सर्ट में उतारे सारे कपड़े, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:29 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:29 pm IST

न्यूयार्क। ग्रैमी पुरस्कार विजेता सिंगर बिली एलिश का एक वीडियो सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में बिली लाइव कॉन्सर्ट में एक-एक कर अपने सारे कपड़े उतार देती है। सिंगर बिली एलिश ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम में शेयर किया है। जिस पर लोगों की जबरदस्त ढंग से प्रतिक्रियाएं आ रहे हैं।

Read More News: अभिनेता और उसकी पत्नी का कोरोना वायरस रिपोर्ट आया पॉजिटिव, दुनियाभर…

सरेआम कपड़े उतारने को लेकर बिली ने कहा है कि मेरी बॉडी सिर्फ मेरी है और मैं उसे अपने हिसाब से रखूंगी, ऐसे में किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए। इधर उनका वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने विरोध जताया है। लोगों के इस विरोध पर बिली ने भी बयान दिया है।

Read More News: सिंधिया ने गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात, राज्यसभा के लिए पर्चा …

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jamie (@thebillish) on

खबरों की माने तो मियामी में हुए इस शो में सिंगर बिली ने अपनी शर्ट उतारी और कहा कि अगर मैं कंफर्टेबल कपड़े पहनती हूं तो मैं महिला नहीं हूं, अगर मैं कपड़े उतारती हूं तो मेरा कैरेक्टर ठीक नहीं है, आपने मेरी बॉडी को कभी देखा नहीं है, इसके बावजूद लोग जज करेंगे, आखिर ये हक उन्हें दिया किसने हैं, मैं छोटी हूं, मोटी हूं, पतली हूं, जैसी भी हूं , मैं मैं हूं।

Read More News: शेयर बाजार में कोरोना वायरस का कहर, 5.28 फीसदी की गिरावट के साथ निव…

बिली संगीत की दुनिया का बड़ा नाम है। उन्होंने ग्रैमी अवॉर्ड्स की चार मेजर कैटेगिरी में पुरस्कार हासिल किए हैं। इसके अलावा उन्होंने एक ही साल में बेस्ट न्यू आर्टिस्ट, रिकॉर्ड ऑफ दि इयर, सॉन्ग ऑफ दि इयर और एल्बम ऑफ दि इयर कैटेगिरी में ग्रैमी अवॉर्ड्स जीतने में कामयाबी हासिल की थी।

Read More News: 16 साल बाद HIV से लड़ रहा शख्स हो गया पूरी तरह ठीक, अब नाम किया सार…