8 पत्नियों के साथ रहता है ये शख्स, गिनाए रिलेशनशिप के नफा नुकसान! कैसै रखता है सबको खुश...जानें |

8 पत्नियों के साथ रहता है ये शख्स, गिनाए रिलेशनशिप के नफा नुकसान! कैसै रखता है सबको खुश…जानें

शख्स ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, उन्होंने बताया कि इसका सबसे फायदा यह है कि उन्हें सेक्शुअल फ्रीडम मिला हुआ है। इसके अलावा शख्स ने कहा कि पुराने जनरेशन के लोग उनके रिलेशनशिप को बुरी नजर से देखते हैं।

Edited By: , August 14, 2022 / 12:02 PM IST

arthur o urso lives with 8 wives: नई दिल्ली, 14 अगस्त 2022। किसी आम इंसान के लिए एक पत्नी को खुश रखना ही आसान नहीं होता, लेकिन जब किसी के एक नहीं पूरी 8 पत्नियां हों तो वे चीजों को कैसे मैनेज करता होगा यह तो सोचना भी मुश्किल लगता है। आप भी सोच रहे होंगे कि 8 पत्नी होने के क्या फायदे और क्या नुकसान हो सकते हैं? इस सवाल का जवाब 8 पत्नियों के पति आर्थर ने दिया है। उन्होंने बताया है कि इस रिलेशनशिप का सबसे बड़ा नुकसान यह है कि उनका खर्च बहुत ज्यादा हो रहा है।

ब्राजील के मॉडल आर्थर ओ उर्सो ने एक साथ 9 लड़कियों से शादी कर सबको हैरान कर दिया था। हालांकि, बाद में इनमें से एक लड़की इस रिलेशनशिप से अलग हो गई थीं, आर्थर कहते हैं कि वह प्यार करने की आजादी को सेलिब्रेट कर रहे हैं और मोनोगैमी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि, कानूनी तौर पर आर्थर और उनकी 8 पत्नियों का रिश्ता जायज नहीं है क्योंकि ब्राजील में पोलीगैमी गैरकानूनी है।

read more:  प्रदेश में अगले 2 दिन भारी बारिश की चेतावनी, इन संभागों में गरज-चमक के साथ जमकर बरसेंगे बादल, अलर्ट जारी

arthur o urso lives with 8 wives: आर्थर ने एक समय में सभी पत्नियों संग रोमांस के लिए शेड्यूल बनाया था, अब उन्होंने बताया है कि 8 पत्नियों के होने के क्या फायदे और नुकसान हैं? डेली स्टार से बातचीत में आर्थर ने कहा- साथ में रहने का सबसे बड़ा लाभ सेक्शुअल फ्रीडम और कंपैनियनशिप है। हम वीकेंड्स पर बहुत मजे करते हैं, सबसे खराब चीज बढ़ते खर्चे हैं, लेकिन हमलोग सबकुछ संभाल सकते हैं।

आर्थर ने बताया कि पुराने जनरेशन के लोग उनके रिलेशनशिप को बुरी नजर से देखते हैं, उन्होंने कहा- पुराने जनरेशन के लोगों को यह सब मूर्खतापूर्ण लगता है, लेकिन मुझे दूसरों की सोच से फर्क नहीं पड़ता। मुझे लगता है कि अंदर ही अंदर वे लोग भी इस तरह की चीजों को एक्सपीरियंस करना चाहते हैं।

read more:  सलमान रुश्दी पर हमले के बाद एक और मशहूर लेखिका को मिली जान से मारने की धमकी, यूजर ने कहा – अगला नंबर आपका है

आर्थर ने इससे पहले इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने सबके साथ रोमांस के लिए शेड्यूल बनाया है ताकि सभी पत्नियों को बराबर समय दिया जा सके। हालांकि, बाद में उनके लिए यह ट्रिकी साबित होने लगा, इसके बाद उन्होंने इस रूटीन को भंग कर दिया क्योंकि वह रूटीन के तहत नहीं बल्कि नेचुरल रोमांस पर फोकस करना चाहते थे।

इससे पहले आर्थर ने बताया था कि उनकी एक पत्नी अगाथा इस शादी से अलग हो गई हैं. उन्होंने तब कहा था- वह (अगाथा) मेरे साथ अकेले रहना चाहती थी. लेकिन आर्थर का सपना है कि वह दो और लड़कियों से शादी करे और उनके कुल पत्नियों की संख्या 10 तक हो जाए।

आर्थर के सिर्फ एक ही बेटी है, लेकिन वे चाहते हैं कि सभी पत्नियों संग मेरे एक-एक बच्चे हो। सभी को बराबर प्यार करता रहूं, इसलिए मुझे लगता है कि सिर्फ एक या दो पत्नी के साथ बच्चे होना बाकियों के लिए नाइंसाफी होगी।