Indian Embassy Not Contact With Students Who Stuck in Kharkiv

‘एंबेसी ने खारकीव में फंसे छात्रों से नहीं किया कोई कॉन्टैक्ट’ यूक्रेन में मारे गए छात्र के पिता ने लगाया आरोप

'एंबेसी ने खारकीव में फंसे छात्रों से नहीं किया कोई कॉन्टैक्ट'! Indian Embassy Not Contact With Students Who Stuck in Kharkiv

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : March 1, 2022/5:46 pm IST

हावेरी:  Indian Embassy Not Contact रूस के हमले के बीच यूक्रेन में गोलाबारी में मारे गए कर्नाटक के छात्र के पिता ज्ञानगौदर ने मंगलवार को आरोप लगाया कि यूक्रेन के खारकीव में फंसे भारत के छात्रों से भारतीय दूतावास से किसी ने संपर्क नहीं किया। पीड़ित नवीन शेखरप्पा ज्ञानगौदर के परिवार के सदस्यों ने कहा कि नवीन खारकीव मेडकिल कॉलेज में चौथे वर्ष का छात्र था।

Read More: बार-बार रिचार्ज करवाने का झंझट खत्म, JIO ने पेश किया ये शानदार प्लान, साल भर वैलिडिटी के साथ मिलेगा रोजाना 3GB डेटा 

Indian Embassy Not Contact उसके चाचा उज्जनगौड़ा ने दावा किया कि नवीन कर्नाटक के अन्य छात्रों के साथ खारकीव के एक बंकर में फंसा हुआ था। वह सुबह में मुद्रा बदलवाने और खाने का सामान लेने गया था तभी गोलाबारी की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। चालगेरी स्थित पीड़ित के घर पर उसकी मौत की खबर के बाद से मातम पसरा है और बड़ी संख्या में लोग उसके परिवार को दिलासा देने के लिए पहुंच रहे हैं।

Read More: सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ गुपचुप रचाई शादी? सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

उज्जनगौड़ा ने कहा कि मंगलवार को ही उसने अपने पिता से फोन पर बातचीत की थी और बताया था कि बंकर में खाने-पीने को कुछ नहीं है। इस त्रासदी का पता चलने पर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने ज्ञानगौदर को फोन किया और अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। बोम्मई ने ज्ञानगौदर को आश्वस्त किया कि वह उनके बेटे की पार्थिव देह को भारत वापस लाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। मुख्यमंत्री ने उन्हें यह भी बताया कि वह विदेश मंत्रालय के अधिकारियों के संपर्क में हैं। शोकसंतप्त पिता ने बोम्मई से कहा कि नवीन ने उन्हें (मंगलवार) सुबह में फोन बात की थी। ज्ञानगौदर ने बताया कि नवीन रोज़ाना दो-तीन बार उन्हें फोन करता था।

Read More: यूक्रेन पर रूस के हमले तेज, अब दूसरे सबसे बड़े शहर खारकीव को बनाया निशाना, सेंट्रल स्क्वायर पर दागा मिसाइल