'जोंबी एंजेलिना जोली' को 10 साल की सजा, ईशनिंदा का लगा है आरोप | 'Jombi Angelina Jolie' sentenced to 10 years, blamed for blasphemy

‘जोंबी एंजेलिना जोली’ को 10 साल की सजा, ईशनिंदा का लगा है आरोप

'जोंबी एंजेलिना जोली' को 10 साल की सजा, ईशनिंदा का लगा है आरोप

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:11 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:11 pm IST

ईरान। हॉलीवुड स्‍टार एंजेलिना जोली की ‘भूत’ कही जाने वाली ईरान की इंस्‍टाग्राम स्‍टार फतेमेह ख‍िशवंद को 10 साल की सजा सुनाई गई है। उन्हें पिछले साल ईशनिंदा और युवाओं को भ्रमित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

पढ़ें- प्रदेश में खुलेंगे 100 नए स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल, चिरमिरी में मेडिकल कॉलेज के लिए भ..

जेल में कैद रहने के दौरान उन्हें अप्रैल महीने में कोरोना वायरस का संक्रमण भी हो गया था। फतेमेह ख‍िशवंद को को ईरान में सहर तबर के नाम से भी जाना जाता है।

पढ़ें- 10 साल से पहले छोड़ी नौकरी तो डॉक्टर्स को भरना पड़े…

साल 2017 में फतेमेह, जो सोशल मीडिया पर सहर के नाम से मशहूर हैं, उन्होंने करीब 50 सर्जरी कराईं ताकि एंजेलिना जोली जैसी बन सकें। सहर ने तब बताया था कि वह अपना वजन 40 किलोग्राम से ऊपर नहीं होने देतीं लेकिन ऐंजलिना सी दिखने की चाहत में सहर ने अपने असली नैन-नक्श भी खो दिए।

पढ़ें- रेलवे ने 31 तक रद्द की कई ट्रेनें, कई के समय में भी…

ईरान की सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि यह इंस्टाग्राम स्टार वह पूरी तरह से निर्दोष है। वह मेकअप और फोटोशॉप का उपयोग करके खुद की तस्वीरें एंजेलिना जोली की तरह बनाती है। यह किसी भी तरह से ईशनिंदा का मामला नहीं बनता है। लोग एंजेलिना जोली से भी उसकी रिहाई का समर्थन करने की अपील कर रहे हैं।

 

 
Flowers