Nepal Plane Crash: 68 dead bodies recovered so far in Nepal plane crash

Nepal Plane Crash : नेपाल विमान हादसे में अब तक 68 शव बरामद, 5 भारतीय भी थे सवार, पीएम प्रचंड ने रद्द किया दौरा

Nepal Plane Crash : नेपाल विमान हादसे में अब तक 68 शव बरामदः Nepal Plane Crash: 68 dead bodies recovered so far in Nepal plane crash

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2023 / 05:08 PM IST, Published Date : January 15, 2023/5:08 pm IST

Nepal Plane Crash नेपाल के पोखरा में रविवार को हुए विमान हादसे में अब 68 यात्रियों के शव को बरामद कर लिया गया है। येती एयरलाइंस के प्रवक्ता सुदर्शन बरतौला ने इस हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पुराने हवाई अड्डे और पोखरा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बीच दुर्घटनाग्रस्त हुए इस विमान में कुल 68 यात्री और चालक दल के चार सदस्य सवार थे। सभी 72 लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 68 यात्रियों के शव बरामद कर लिया गया है। गौरतलब है कि विमान में पांच भारतीय नागरिक भी सवार थे।

Read More : प्यार में रोड़ा बन रहा था पति, महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या, लाश को यहां लगाने ठिकाने 

Nepal Plane Crash बता दें कि इस विमान में 68 यात्रियों समेत कुल 72 लोग सवार थे। यति एयरलाइंस की ATR-72 फ्लाइट पोखरा एयरपोर्ट पहुंचने से 10 सेकेंड पहले ही ये हादसा हुआ। खास बात ये है कि नेपाल के इस पोखरा एयरपोर्ट का उद्घाटन 14 दिन पहले ही हुआ था। ये हादसा दिन में 11 बजकर 10 मिनट पर हुआ। ये विमान पोखरा घाटी में सेती नदी की खाई में गिर गया।

Read More : माल्यार्पण करते वक्त महिला नेत्री की साड़ी में लगी आग, बाल-बाल बची सांसद, देखिए वीडियो 

पीएम प्रचंड ने रद्द किया दौरा

पोखरा हवाई अड्डे के पास हुए विमान दुर्घटना के मद्देनजर नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल प्रचंड और गृह मंत्री रबी लामिछाने आज पोखरा का दौरा करने वाले थे। लेकिन कुछ ही देर बाद नेपाल सचिवालय की ओर से कहा गया कि नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल और गृह मंत्री रबी लामिछाने की पोखरा यात्रा रद्द हो गई है।

 
Flowers