Pakistan will look like this after 1000 years

आर्थिक और राजनीतिक संकट से जूझ रहा पाकिस्तान, 1000 साल बाद दिखेगा ऐसा, AI ने बनाई देश की मॉडर्न तस्वीरें

Pakistan will look like this after 1000 years : AI ने कुछ तस्वीरें बनाई है जिसमें दर्शाया गया है कि 1000 साल बाद पाकिस्तान कैसा दिखाई देगा।

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 04:18 PM IST, Published Date : March 18, 2023/4:18 pm IST

Pakistan will look like this after 1000 years : इस्लामाबाद। पाकिस्तान में यूं तो इस समय महंगाई और बेरोजबारी ने अपना कहर बरपा के रखा है। चारों ओर की जनता महंगाई से त्राहीमाम त्राहीमाम कर रही है। खोने पीने की चीजों के अलावा हर चीज महंगी हो गई है। अब तो मानों ऐसा प्रतीत होता है कि पाकिस्तान दिवालिया घोषित न हो जाए। पाकिस्तान की मदद के लिए लगभग सभी देशों ने अपने हाथ पीछे कर लिए है। इतना ही नहीं उसका पक्का दोस्त चीन ने भी मदद करने से मना कर दिया है।

read more : कटने के बाद फिर से विकसित होंगे इंसान के हाथ-पैर, स्टडी में हुआ चौकाने वाला खुलासा

Pakistan will look like this after 1000 years : वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की मुश्किलें भी रूकने का नाम नहीं ले रही है। पाकिस्तान की गिरफ्तारी भी कभी हो सकती है। उनके आवास पर पाक पुलिस ने कब्जा कर रखा है। वहीं इस मुश्किलों के बीच आज से 1000 साल बाद पाकिस्तान कैसा होगा ऐसे कयास लगाए जा रहे है। ऐआई ने कुछ तस्वीरें बनाई है जिसमें दर्शाया गया है कि आज से 1000 साल बाद पाकिस्तान कैसा दिखाई देगा।

read more : सामने आई रोहित शर्मा के साले कुणाल सजदेह की शादी की तस्वीर, दूल्हे के जोड़े में लग रहे डैसिंग… 

Pakistan will look like this after 1000 years : इस तस्वीरों में उंची इमारतों के साथ लोगों को भी दर्शाया गया है। भविष्य में क्या होगा यह कोई नहीं बता सकता है। मगर लोग तरह तरह के कयास लगाते है और लोग ​भविष्यवाणी करते है। क्या हो अगर कोई आपकी तस्वीरे भविष्य पर निर्धारित होकर बना दे। ऐसा ही काम ऐआई बॉट्स कर रहे है। लेकिन इसकी भी कोई गारंटी नहीं है कि ऐआई बॉट्स द्वारा बनाई गईं तस्वीरों जैसा ही पाकिस्तान होगा।

read more : Jabalpur News : शिक्षक की घिनौनी करतूत, 5वीं कक्षा की बच्चियों को ट्यूनिक उतरवाकर करवाया डांस 

लेकिन आप इन तस्वीरों को मनोरंजन के रूप में देख सकते है। बॉट्स ने कुछ तस्वीरों में अपनी कलाकारी दिखाई है जिसमें पाकिस्तान हाई टेक नजर आ रहा है। आज जैसे ही लोग है लेकिन उनके फैशन में अंतर नजर आ रहा है। वक्त के साथ लोगों का फैशन भी बदलता रहता है और कई बार दोहराया भी जाता है। पाकिस्तान फिलहाल आर्थिक और राजनीतिक संकट से जूझ रहा है। आगें क्या होगा ये कोई नहीं जानता है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers