Police officer had sex with 12 women 48 times

हैवानियत की सारी हदें पार! पुलिस अफसर ने 12 महिलाओं के साथ किया 48 बार बलात्कार, खुलासे में सामने आया इतना बड़ा सच

Police officer had sex with 12 women 48 times : ब्रिटेन के इस अफसर ने बॉयफ्रेंड बनकर 12 महिलाओं को अपना शिकार बनाया।

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 10:49 PM IST, Published Date : January 19, 2023/10:49 pm IST

Police officer had sex with 12 women 48 times : नई दिल्ली। पुलिस हमारे समाज की रक्षा करता है। लेकिन वही पुलिस जब समाज में युवतियों का दुष्कर्म करे तो उन पर से भरोसा उठने लगता है। ब्रिटेन से एक अजब गजब मामला सामने आया है। जहां पर एक पुलिसकर्मी को 12 महिलाओं के साथ दुष्कर्म एवं यौन अपराधों के आरोपों को कबूलने के बाद गिरफ्तार किया गया है। उसने बलात्कार समेत कम से कम 71 यौन अपराधों को अंजाम दिया है। 48 वर्षीय इस अफसर ने बॉयफ्रेंड बनकर 12 महिलाओं को अपना शिकार बनाया। उस पर 48 बलात्कार करने समेत कई आरोप लगाए गए हैं। यह घटना ब्रिटेन की है। अपराधी की पहचान डेविड कैरिक के तौर पर हुई है।

read more : PRSU Annual Exam Time Table : इस दिन से शुरू होगी PRSU की वार्षिक परीक्षाएं, यूनिवर्सिटी ने जारी किया टाइम टेबल 

Police officer had sex with 12 women 48 times : जानकारी के लिए बता दूं कि वह लगभग 20 वर्षों तक एक के बाद एक अपराध को अंजाम देता रहा मगर फिर भी उसे नहीं पकड़ा गया। सूत्रों के अनुसार, डेविड महिलाओं का बलात्कार करता, उन्हें बेल्ट से पीटता, उन्हें अलमारी में बंद करता, उन्हें नंगा करके घर की सफाई करवाता, उन पर पेशाब करता तथा उन्हें बताता कि वह कब खाना खा सकती हैं और कब नहीं।

read more : धरने पर बैठे पहलवानों के साथ डिनर करेंगे खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, कहा – आरोप बहुत गंभीर, लिया जाएगा संज्ञान 

 

Police officer had sex with 12 women 48 times : हैवानियत की सारी हदें पार करने वाला डेविड महिलाओं से डेटिंग साइट्स पर प्राप्त होता था। फिर वो स्वयं को पुलिस वाला बताते हुए उनका विश्वास जीतता। अपराधों को अंजाम देने के बाद वो महिलाओं से बोलता है कि कोई भी उनकी बातों पर विश्वास नहीं करेगा क्योंकि वह पुलिस वाला है। हैरानी की बात ये है कि डेविड पहले सेना में था तथा इसके बाद पुलिस में भर्ती हुआ। वह देश की संसद में भी तैनात रह चुका है।

read more : श्रेय की खींचतान..धान पर फिर घमासान! क्या रिकॉर्ड धान खरीदी पर श्रेय लेने की राजनीति हो रही है? 

डेविड कैरिक 12 महिलाओं के साथ 48 बार बलात्कार करने एवं दूसरे अपराध करने का जुर्म कबूल कर चुका है। उसने ये अपराध वर्ष 2003 से 2020 के बीच किए। वह पीड़ित महिलाओं को ‘गुलाम’ कहकर बुलाया करता था। इन्हें दस घंटों तक सीढ़ियों के नीचे बनी अलमारियों में बिना खाना दिए कैद करके रखता था। डेविड महिलाओं को ‘आलसी और मोटी’ भी बोलता था। वह उन्हें आर्थिक रूप से स्वयं पर निर्भर बनाकर उनका फायदा उठाता। पीड़ित महिलाओं को उनके मित्रों एवं परिवार से दूर कर देता था। घरेलू हिंसा और बलात्कार के आरोपों के चलते वह नौ बार पुलिस की नजर में आया मगर उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। हालांकि इस बार वह पकड़ा गया है। अब डेविड को सजा देने के लिए दो दिन तक सुनवाई चली।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें