Criminal ko nude photo deti thi police officer

कैदी को अपनी अश्लील फोटोज देती थी पुलिसकर्मी, बदले में करती थी ऐसा काम, मामला जान पैरो तले खिसक जाएगी जमीन

Criminal ko nude photo deti thi police officer जेल में बंद कैदी को अपनी अश्लील फोटो बेचती थी महिला पुलिसकर्मी, बदले में ऐंठती थी पैसे

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2023 / 05:52 PM IST, Published Date : March 1, 2023/5:52 pm IST

Criminal ko nude photo deti thi police officer: हाल ही में ब्रिटेन से एक ऐसी घटना सामने आई जो किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है। यहां के जेल के एक जेल में कैदी के पास फोन मिला है। इतना ही नहीं उस फोन पर एक महिला पुलिसकर्मी की अश्लील फोटोज भी मिलीं जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। जानकारी के अनुसार 25 साल की रेचल मार्टिन HMP Guys Marsh में गार्ड थीं और वहां उनका चक्कर 40 साल के एक कैदी से चलने लगा जिसका नाम रेमंड अब्राहम था। हैरानी की बात ये है कि रेचल, अब्राहम के एक बड़े राज के बारे में जानती थीं, फिर भी उन्होंने किसी अन्य पुलिसकर्मी को इसकी सूचना नहीं दी। राज था मोबाइल फोन, जो अब्राहम के पास था।

अश्लील फोटोज के बदले लेती थी पैसे

Criminal ko nude photo deti thi police officer: जब उस फोन की तलाशी ली गई तो उसमें से रेचल की दर्जनों अश्लील फोटोज बरामद हुईं। बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि रेचल उन फोटोज को भेजने के बदले अब्राहम से पैसे ऐंठती थीं। यही नहीं, वो महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स, जेल में अब्राहम को सप्लाई किया करती थीं। बॉर्नमाउथ क्राउन कोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि दोनों का रिश्ता 1 नवंबर 2020 से लेकर 8 मार्च 2021 तक चला। इस दौरान रेचल ने, अब्राहम से रुपये ऐंठे। जब बैंक ट्रांस्फर और कैश डिपॉजिट का हिसाब लगाया गया, तब पता चला कि महिला ने कुल 12 लाख रुपये, अपनी तस्वीरों के बदले कैदी से ऐंठे।

कैदी को भेजती थी अश्लील मैसेज

Criminal ko nude photo deti thi police officer: इन रुपयों से महिला अपने लिए महंगी चीजें खरीदती थी। फरवरी 2021 में महिला के कीमती सामानों को देखकर पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने उनकी तलाशी ली और उनके कोट की जेब से रोमांस में इस्तेमाल की जाने वाली मशीन मिली। 3 दिन बाद पुलिस ने अब्राहम की तलाशी ली, तब जाकर उसके पास से फोन, दो यूएसबी स्टिक और एक एसडी कार्ड बरामद हुआ जिसमें रेचल की फोटोज थीं। मार्टिन ने उस दिन तबीयत खराब का बहाना बनाकर छुट्टी ले ली और दो दिन बाद रिजाइन कर दिया पर अप्रैल 2021 में पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी की और वहां से उन्हें करीब 3 लाख रुपये कैश मिला।

कोर्ट ने सुनाई सजा

Criminal ko nude photo deti thi police officer: उसके पास से फोन भी बरामद हुआ जिसमें दोनों के अश्लील मैसेज थे और कई ऐसी जानकारियां प्राप्त हुईं जिससे पता चला कि रेचल, अब्राहम से पैसे लेती थी। कोर्ट में महिला के वकील ने ये दलील दी कि वो कम उम्र की थी और हल कम उम्र की लड़की की तरह उसे अपने ऊपर पैसे खर्च करना अच्छा लगता था। रेचल को 16 महीनों के कैद की सजा सुना दी गई है, वहीं अब्राहम पहले से ही 10 साल की सजा भुगत रहा था।

ये भी पढ़ें- देश के ऐसे गांव जहां नहीं खेली जाती होली, 15 पीढ़ियों से चली आ रही परंपरा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

ये भी पढ़ें- MP बजट में शिक्षा के क्षेत्र में कई प्रावधान, पॉइंट्स में समझें छात्रों को क्या मिला

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें