School Administration Fired Lady Teacher due to Kicked Horse

प्राइमरी स्कूल की महिला टीचर ने घोड़े के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही प्रबंधन ने नौकरी से निकाला

प्राइमरी स्कूल की महिला टीचर ने घोड़े के साथ की ऐसी हरकत! School Administration Fired Lady Teacher due to Kicked Horse

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : December 21, 2021/9:11 pm IST

ब्रिटेन: Fired Lady Teacher due to Kicked Horse यहां के प्राइमरी स्कूल प्रबंधन ने एक महिला टीचर को सिर्फ इस बात के लिए नौकरी से निकाल दिया क्योंकि उसने घोड़े को लात मार दी थी। प्रबंधन ने महिला टीचर के खिलाफ पशु क्रूरता को लेकर कार्रवाई कर है। वहीं, महिला टीचर का ऐसा करते हुए वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Read More: कोरोना के Omicron Variant को लेकर केंद्र सरकार ने राज्यों को लिखा पत्र, दिए ये निर्देश

Fired Lady Teacher due to Kicked Horse ‘डेली मेल’ की एक खबर के मुताबिक, दो बच्चों की मां सारा लीसेस्टरशायर के मेल्टन मोब्रे में रहती हैं। घोड़े को लात मारने वाले इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्कूल प्रशासन ने 6 हफ्तों बाद उन्हें स्कूल से निकाल दिया। एजुकेशन ट्रस्ट चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर पॉल मैडोक्स ने कहा कि ”हम सारा की इस हरकत को देखते हुए उन्हें स्कूल की नौकरी से बाहर करते हैं।”

Read More: शराबी ने रोक दी ट्रेन! बीच पटरी खड़ी कर दी साइकिल, ड्राइवर ने ऐसे सिखाया सबक 

37 वर्षीय सारा मोब्रे के प्राइमरी स्कूल में सीनियर लीडर और तीसरी कक्षा की टीम टीचर थीं। दरअसल, सारा इस साल की शुरुआत में एक इवेंट में गई हुई थीं, वहां उन्होंने घोड़े के साथ मारपीट की और उसे लात भी मारी। लेकिन उनकी इस करतूत को किसी एक्टिविस्ट ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। और यहीं से वह वीडियो हर जगह वायरल हो गया। वहीं, दुनिया के सबसे बड़े घुड़सवारी युवा संगठन पोनी क्लब ने भी उनकी इस हरकत की निंदा की और उन्हें टीम मैनेजर के पद से हटा दिया। बता दें, इस क्लब के 30, 000 से भी ज्यादा सदस्य हैं।

Read More: खाद्य मंत्रियों की राष्ट्रीय बैठक में शामिल हुए अमरजीत भगत, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने ‘कम्यूनिटी किचन’ की चर्चा

सारा के इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें कई धमकी भरे मैसेज आने लगे। यहां तक कि कई लोग उन्हें जान से मार देने की भी धमकी देने लगे। इसके बाद डर के मारे सारा अपना घर छोड़कर किसी अनजान जगह शिफ्ट हो गईं। सारा के पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें जान से मार देने की धमकियां मिल रही थीं। उन्हें डर था कि कहीं कोई उन्हें मार ना दे, या उनके बच्चों को ना नुकसान पहुंचाए। इसलिए वह कहीं अंजान जगह शिफ्ट हो गईं।

Read More: हर महीने मिलेंगे 2500 रुपए, बच्चों के नाम पर अगर पोस्ट ऑफिस में खोल लिया ये खाता 

 
Flowers