Singer shared Naked pictures after marriage

शादी के बाद सिंगर ने शेयर की Naked तस्वीरें, यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

Singer shared Naked pictures after marriage : शादी के बाद सिंगर ने शेयर की Naked तस्वीरें, यूजर्स कर रहे ऐसे कमैंट्स

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:27 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:27 pm IST

Singer shared Naked pictures : नई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक तस्वीरें वायरल होने लगती है। इसके साथ ही सुर्खियों में बने रहने के लिए लोग कुछ भी करते है। हाला ही में एक सिंगर की तस्वीर सोशल मीडिया में बवाल मचा रही है। ‘ऊप्स!… आई डिड इट अगेन’ की सिंगर ने ब्रिट्नी स्पीयर्स इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में हैं। सिंगर ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को चौंका दिया। पॉप म्यूजिक आइकन ब्रिट्नी स्पीयर्स ने इंस्टाग्राम पर नेकेड तस्वीरें साझा कर एक बार फिर तहलका मचा दिया है।

दरअसल, पॉप म्यूजिक आइकन ब्रिट्नी स्पीयर्स के एक घंटे में इंस्टाग्राम पर 10 से अधिक नेकेड तस्वीरें साझा करने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। 40 साल की सिंगर हाल ही में लंदन आई और अपने होटल के कमरे से अपनी आग लगा देने वाली तस्वीरों की एक सीरीज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया।

Read More : प्रदेश में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, मौत का आंकड़ा 10 हजार के पार

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Britney Spears (@britneyspears)

यूजर्स ने किया ऐसा कमेंट

ब्रिट्नी स्पीयर्स की तस्वीरों को देखने के बाद यूजर्स के कमेंट्स में मिल जुला असर देखने को मिला। किसी ने इन तस्वीरों के लिए पॉप स्टार की तारीफ की, तो किसी ने ऐसी बैक टू बैक तस्वीरें शेयर करने के लिए उन्हें ट्रोल भी किया। इस बीच एक यूजर ने लिखा – क्या लग रही हो। जबकि दूसरे ने लिखा – इन तस्वीरों को देख कर मैं क्रेजी हो रहा हूं। जबकि एक अन्य ने लिखा – ये क्या हो रहा है?

Read More : ‘दूसरे देश में जाकर बच्चा पैदा करे मुसलमान…’, मंत्री जी का वीडियो हो रहा वायरल

पिछले महीने ही हुई शादी

गौरतलब है कि पॉप स्टार ब्रिट्नी स्पीयर्स ने लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड रहे सैम असगरी शादी की। कपल पिछले महीने 9 जून को शादी की। इस बारे में असगरी के मैनेजर ने कहा, ‘‘मैं जानता हूं कि वह (सैम) लंबे समय से यह चाहते थे। वह हर कदम पर बहुत ख्याल रखने और साथ देने वाले हैं। मैं बहुत आभारी हूं कि सैम मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं और मैं उनके साथ मिलकर भविष्य की ओर बढ़ने को लेकर उत्साहित हूं।’’

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें