Smell coming from girlfriend's bathroom, lovers senses on knowing truth

गर्लफ्रेंड के बाथरूम से आती थी बहुत ही तेज बदबू, सामने आई सच्चाई तो बॉयफ्रेंड के उड़ गए होश

गर्लफ्रेंड के बाथरूम से आती थी बहुत ही तेज बदबू : Smell coming from girlfriend's bathroom, lovers senses on knowing truth

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 23, 2022/5:24 pm IST

नई दिल्लीः Smell coming from  आज के दौर में हर कोई का घर खरीदने का सपना होता है। हर शख्स अपने सपनों का आशियाना बसाना चाहता है। लेकिन कई बार घर खरीदने के बाद कई ऐसे राज बाहर आ जाते है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है। ऐसा की एक मामला पेंसिल्वेनिया से सामने आया है। अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहने के लिए एक अच्छा सा घर खरीदा था। वह और उसके प्रेमी एक साथ उस घर में रहते थे।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

Smell coming from  ट्रेसी के घर के बाथरूम से कई दिनों से तेज बदबू आ रही थी। उसके साथ रहने वाले प्रेमी ने भी सोचा कि शायद बाथरूम के अंदर कोई जानवर मर गया होगा। उसी की वजह से इतनी बदबू आ रही है। लेकिन जब उसने बाथरुम में जानवर की तलाश शुरू की तो उसके होश उड़ गए। उसे वो मिला, जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी।

Read more :  पाकिस्तान में गिरी भारतीय मिसाइल की घटना में कौन दोषी? IAF की जांच में हुआ खुलासा

बॉयफ्रेंड ने जब अपनी गर्लफ्रेंड के बाथरूम के अंदर थोड़ी सी खुदाई की, तो वह डर से चीख उठा। बाथरूम की फर्श के नीचे एक इंसान का कंकाल था। यह देखकर गर्लफ्रेंड को भी यकीन नहीं हुआ। उनके घर लेने से पहले ही किसी इंसान की डेड बॉडी वहां दफन की गई थी। जिसके सड़ने के बाद वहां से बहुत ही गंदी बदबू आ रही थी। इसके बाद कपल ने तुरंत ही पुलिस को फोन किया। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि वहां लाश को काफी दिन पहले छिपाया गया था। इस घटना के बाद से गर्लफ्रेंड सदमे में है। उसे यकीन नहीं हो रहा कि सड़ती लाश के ऊपर वह इतने दिनों से नहा रही थी।

Read more : घर का किराया नहीं दे पाना अपराध नहीं.. सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया अहम फैसला