एंकर को गन प्वाइंट में लेकर इंटरव्यू दे रहा तालिबानी, 'पीस स्टूडियो' में AK-47 लिये खड़े थे 7 आतंकी..देखें वीडियो | Talibani giving interview by taking anchor at gun point

एंकर को गन प्वाइंट में लेकर इंटरव्यू दे रहा तालिबानी, ‘पीस स्टूडियो’ में AK-47 लिये खड़े थे 7 आतंकी..देखें वीडियो

तालिबान की हरकतें गाहे-बगाहे सामने आती ही जा रही हैं, दरअसल काबुल के एक टीवी शो में तालिबान की टेरर एंट्री हुई जिसके बाद गन प्वाइंट पर हुआ एक इंटरव्यू अब पूरी दुनिया में जमकर वायरल हो रहा है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : August 30, 2021/1:56 pm IST

काबुल। anchor at gun point : तालिबान की हरकतें गाहे-बगाहे सामने आती ही जा रही हैं, दरअसल काबुल के एक टीवी शो में तालिबान की टेरर एंट्री हुई जिसके बाद गन प्वाइंट पर हुआ एक इंटरव्यू अब पूरी दुनिया में जमकर वायरल हो रहा है। अफगानिस्तान में एक न्यूज़ चैनल के अंदर का मंजर जिसने भी देखा हैरान रह गया।

ये भी पढ़ें : मारुति सुजुकी सितंबर से सभी मॉडलों के दाम बढ़ाएगी

anchor at gun point : दरअसल, स्टूडियो में एक तरफ एंकर था तो दूसरी तरफ तालिबानी कमांडर कारी समीउल्लाह मौजूद था, हैरानी इस बात पर थी कि एंकर के ठीक पीछे कुछ आतंकवादी खड़े थे जो एके-47 जैसी घातक बंदूकों से लैस थे, ये आतंकी एंकर की कही हुई हर बात को कान लगाकर बड़े ध्यान से सुन रहे हैं।

देखिये उस वायरल वीडियो की एक झलक

वीडियो में साफ दिख रहा है कि एंकर के सवाल के बाद तालिबानी कमांडर उसे जवाब दे रहा है, इस दौरान एंकर के पीछे तीन आतंकी खड़े हैं और वो भी हथियारों से लैस हैं, स्टूडियो में लगे एक और कैमरे ने जब दोनों का लॉन्ग शॉट दिखाया तो एंकर और कमांडर के ठीक पीछे एक दो नहीं बल्कि 7-7 आतंकवादी AK-47 लिए हुए अलर्ट मोड में थे।

ये भी पढ़ें : अदिति स्वीडन में संयुक्त 10वें और वाणी संयुक्त 38वें स्थान पर

दरअसल में तालिबान के लोग काबुल में एक न्यूज़ चैनल के शो में अमन की बातें करने गए थे, अफगानिस्तान में हर किसी की सुरक्षा का भरोसा दिलाने गए थे, जिस शो में वो हिस्सा लेने पहुंचे थे उसका नाम था पीस स्टूडियो (PEACE STUDIO), पीस यानी शांति लेकिन शांति की इन्हीं दिखावटी बातों के बीच उन्होंने हथियारों का खुला प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें : श्रीकृष्ण जन्मा​ष्टमी : प्रदेश में यहां 100 करोड़ के गहनों से सजेंगे राधा-कृष्ण, सुरक्षा में जवान तैनात