Teacher had sex with minor student

टीचर ने नाबालिग छात्र के साथ कई बार बनाए संबंध, खुलासा होने के बाद हुआ ये…

Teacher had sex with student : गुरु और शिष्य का रिश्ता बेहद पवित्र माना जाता है, लेकिन कई बार इन रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबरे भी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : September 27, 2022/1:16 pm IST

नई दिल्ली : Teacher had sex with student : गुरु और शिष्य का रिश्ता बेहद पवित्र माना जाता है, लेकिन कई बार इन रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबरे भी सामने आती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां एक टीचर ने अपने ही 15 साल से छोटे छात्र के साथ संबंध बनाए। जब इस मामले का खुलासा हुआ था पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़े : Video : फेमस सिंगर को देखकर बेकाबू हो गई महिला, सेल्फी लेने गई और कर दिया लिप किस, वीडियो वायरल

हाउस अरेस्ट के दौरान फिर छात्र से मिली टीचर

Teacher had sex with student : इसके बाद पुलिस ने उन्हें करीब 60 लाख रुपए ($75,000) के बॉन्ड पर छोड़ दिया गया था। इसके बाद से ही वह हाउस अरेस्ट में थी। उनके घर की इलेक्ट्रॉनिक मॉनिटरिंग भी की जा रही थी। लेकिन इसके बाद भी महिला टीचर हाउस अरेस्ट के दौरान फिर से स्टूडेंट से मिलीं और संबंध बनाए। पुलिस ने बताया कि महिला को इस मामले में दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना का है।

यह भी पढ़े : बाबा महाकाल की कैबिनेट बैठक, सीएम सहित सभी मंत्री पहुंचे उज्जैन, इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा 

15 साल से छोटी उम्र के बच्चे के साथ टीचर ने बनाए थे संबंध

Teacher had sex with student : 36 साल की इस महिला टीचर का नाम एलिजाबेथ सुजैन बेली है। रिपोर्ट के मुताबिक, छात्र के साथ संबंध बनाने को लेकर ही उन्हें पहली बार अरेस्ट किया गया था। महिला टीचर पर 15 साल से छोटी उम्र के एक बच्चे से संबंध बनाने का आरोप लगा था। इरिडेल काउंटी शेरिफ को जानकारी मिली थी कि जून में महिला टीचर ने पहली बार स्टूडेंट के साथ संबंध बनाए थे।

यह भी पढ़े : PHED चीफ इंजीनियर 10 लाख रुपए की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार, इस मामले में ठेकेदार से वसूल रहा था रकम 

टीचर के घर की इलेक्ट्रॉनिक मॉनिटरिंग थी जारी

Teacher had sex with student :  1 अगस्त को पहली बार महिला टीचर को गिरफ्तार किया गया था। बाद में इस मामले में उन्हें करीब 60 लाख रुपए ($75,000) के बॉन्ड पर छोड़ दिया गया था। इसके बाद से ही वह हाउस अरेस्ट में थी। उनके घर की इलेक्ट्रॉनिक मॉनिटरिंग भी की जा रही थी। इस दौरान वो फिर से अपने स्टूडेंट से मिली और उसके साथ संबंध बनाए।

यह भी पढ़े : सोने नहीं देती आलिया भट्ट, रातभर बिस्तर में करती है ये काम, रणबीर कपूर ने खुलेआम बताया अपनी पत्नी का काला सच

2 सितंबर को टीचर को किया गया गिरफ्तार

Teacher had sex with student :  शेरिफ ऑफिस की तरफ से बताया गया कि महिला टीचर को इसी शर्त पर जेल से छोड़ा गया था कि वह स्टूडेंट से दूर रहेंगी। लेकिन जब पुलिस को पता चला कि वह दोबारा स्टूडेंट से मिलने लगी हैं तो उन्हें 2 सितंबर को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया। महिला टीचर बेली को इरिडेल काउंटी डिटेंशन सेंटर में रखा गया है। इस बार उन पर 27 नए चार्जेज भी लगाए गए हैं। इस बार उनपर नाबालिग से जुड़े अपराध में शामिल होने, सरकारी गवाह को डराने और बेल के नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है।

यह भी पढ़े : ब्लैक आईशैडो…क्लीवेज कट ब्लैक ड्रेस में इस हुस्न ने ढाया कहर, सेल्फी में दिए कातिलाना पोज़, देखें तस्वीरें 

Teacher had sex with student :  एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला टीचर बेली इरेडेल-स्टेट्सविले जिला स्कूल के नॉर्थव्यू अकादमी में साइंस पढ़ाती थीं। उन्होंने साल 2010 से जिला प्रशासन के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम करना शुरू किया था। बाद में उन्हें स्पेशल एजुकेशन टीचर भी बना दिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers