Ranbir alia bhatt Bedroom Secrets Ranbir Kapoor Reveals during interview

सोने नहीं देती आलिया भट्ट, रातभर बिस्तर में करती है ये काम, रणबीर कपूर ने खुलेआम बताया अपनी पत्नी का काला सच

सोने नहीं देती आलिया भट्ट, रातभर बिस्तर में करती है ये काम! Ranbir alia bhatt Bedroom Secrets Ranbir Kapoor Reveals during interview

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:27 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:27 pm IST

मुंबईः Ranbir alia bhatt Bedroom Secrets   बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर जल्द की किलकारी गूंजने वाली है। हाल ही में दोनों ने आलिया की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। प्रेग्नेंसी के बाद दोनों खूब सुर्खियों में बने हुए थे। खैर ये कोई नई बात नहीं है, आलिया और रणबीर किसी न किसी वजह से अक्सर चर्चा में रहते ही हैं। इन दिनों एक बार फिर आलिया और रणबीर की चर्चा जोरों पर है। दरअसल रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बेडरूम सिक्रेट शेयर कर दिया है, जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गए हैं।

Read More: ब्लैक आईशैडो…क्लीवेज कट ब्लैक ड्रेस में इस हुस्न ने ढाया कहर, सेल्फी में दिए कातिलाना पोज़, देखें तस्वीरें 

Ranbir alia bhatt Bedroom Secrets हाल ही में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया और अपने बेडरूम के कई सिक्रेट राज खोल दिए हैं। रणबीर को पूछा गया कि वह आलिया की क्या चीज बर्दाश्त करते हैं। उन्होंने बॉलीवुड बबल को जवाब दिया कि आलिया के साथ सोना मुश्किल है। वह सो जाती हैं तो तिरछी घूमना शुरू कर देती हैं। धीरे-धीरे बिस्तर का स्पेस कम हो जाता है।

Read More: 27 September 2022 Live Update: राजस्थान में सियासी संकट के छाए बादल, पहले होगा कांग्रेस अध्यक्ष पद का फैसला 

रणबीर ने बताया कि सोते वक्त आलिया का सिर कहीं होता है तो पैर कहीं और। वह बिस्तर के कोने पर होते हैं और वाकई बहुत दिक्कत होती है। जब आलिया से यही सवाल किया गया तो आलिया ने बताया कि उन्हें रणबीर की चुप रहने की आदत बहुत अच्छी लगती है। वह बहुत अच्छे लिसनर हैं। हालांकि यही चीज उन्हें बर्दाश्त करनी पड़ती है। क्योंकि कभी-कभी वह चाहती हैं कि रणबीर जवाब दें लेकिन वह नहीं देते।

Read More: अपनी तारीफ से इस मशहूर अभिनेत्री को थी नफरत, सालों बाद खोला राज तो हैरान रह गए सभी 

बता दें कि रणबीर और आलिया लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। ाादी से पहले दोनों लिव-इन में भी रहे हैं। इसके बाद दोनों ने पिछले साल शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी के कुछ ही महीने के बाद दोनों ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। आलिया रणबीर को अपना बचपन का क्रश बताती रही हैं। जल्द ही दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक