A MEN BECOME FAKE ARMY OFFICER TO IMPRESS GIRL

फर्जी आर्मी अफसर बनकर लड़कियों को करता था इम्प्रेस, 4 साल बाद ऐसे खुली पोल, खानी पड़ रही है अब जेल की हवा

Used to impress girls by becoming a fake army officer, exposed after 4 years : 4 साल तक फर्जी आर्मी अफसर बनकर लोगों से दोस्ती करता रहा

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 23, 2022/8:06 pm IST

A MEN BECOME FAKE ARMY OFFICER TO IMPRESS GIRL : चीन : अक्सर अपने लड़कों को लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए तरह तरह के तरीके अपनाते तो देखे होंगे । कई बार लड़के लड़कियों को पटाने के लिए डॉक्टर बन जाते है तो कभी पुलिस अफसर, तो वही अब एक आदमी ने लड़कियों को पटाने के लिए फर्जी आर्मी अफसर बन गया। बता दें कि युवक ने करीबन 4 साल तक फर्जी आर्मी अफसर बनकर लोगों से दोस्ती करता रहा और महिलाओं के सामने खुद को कर्नल बताता था। जिससे लोग उन्हें देखकर इम्प्रेस हो जाएं। यह सिलसिला करीबन 4 साल तक चला। लेकिन एक दिन छोटी सी गलती की वजह से युवक का भंडा फूट गया।

यह भी पढ़े : यहां फ्री में देख सकते हैं बोल्डनेस से भरी ये वेब सीरीज, बस फॉलो करने होंगे ये आसान स्टेप्स

सालों तक सीनियर कर्नल बना घूमता रहा युवक

A MEN BECOME FAKE ARMY OFFICER TO IMPRESS GIRL : दरअसल यह घटना चीन के एक शहर की है। जहां जियांग्शी प्रोविंस नाम के युवक ने गर्लफ्रेंड नहीं होने से परेशान होकर ये कदम उठाया। अपने झूठ को सच साबित करने के लिए युवक ने असली दिखने वाली आर्मी अफसर की ड्रेस भी खरीद ली और सालों से सीनियर कर्नल बना घूमता रहा। लेकिन उसकी सच्चाई जब सामने आई, तो उसे सीधा जेल जाना पड़ गया।

यह भी पढ़े : कड़ाके की ठंड के बीच बारिश का अलर्ट, इन इलाकों में जमकर बरसेंगे बदरा, जानें आपके इलाके में कैसा रहेगा मौसम

4 साल से फर्जी अफसर बना था शख्स

A MEN BECOME FAKE ARMY OFFICER TO IMPRESS GIRL ; जियांग्शी प्रोविंस का रहने वाला एक शख्स, जिसे ज़ु के तौर पर पहचाना गया है, वो पिछले कई सालों से चीन का सीनियर आर्मी अफसर बनकर घूम रहा था. हाल ही में वो कोविड 19 के टेस्ट के लिए एक मेडिकल फैसिलिटी टाउनशिप में बाकायदा यूनिफॉर्म पहनकर पहुंचा। इस दौरान उसने खुद को हाई रैंक आर्मी अफसर बताया और अपने डॉक्यूमेंट्स भी वहां मौजूद स्टाफ को दिखाया। हालांकि जब स्टाफ ने डेटाबेस में उसका नाम ढूंढने की कोशिश की तो उन्हें कोई भी ऐसा अफसर नहीं मिला और उसका भांडा पुलिस के सामने फूट गया। जब उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया तो उसने माना कि वो कोई आर्मी अफसर नहीं है।

यह भी पढ़े : Teacher Recruitment: शिक्षक बनने का शानदार मौका, 4000 से अधिक पदों पर PGT शिक्षकों की भर्ती, जानें आवेदन की अंतिम तारीख

फिलहाल उस पर केस चलाया गया

A MEN BECOME FAKE ARMY OFFICER TO IMPRESS GIRL : इसके बाद तो फिर सारा दूध का दूध और पानी का पानी हो गया. इस शख्स को गिरफ्तार किया गया तब जाकर उसने पूरी सच्चाई कबूल की. फिलहाल उस पर केस चलाया गया है और यह सेना की गिरफ्त में है। चीनी न्यूज iFeng के मुताबिक, शख्स ने बताया कि वो आर्मी अफसर बनना चाहता था क्योंकि महिलाएं सेना के जवान की ओर आकर्षित होती हैं. इसलिए उसने साल 2018 में सेना की यूनिफॉर्म खरीदी और उसे पहनकर खुद को आर्मी अफसर बताने लगा। झांसा देने के लिए उसके पास एक फेक आईडी कार्ड भी था।