Woman gives birth to children of different fathers, Doctors shocked

महिला ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, अलग-अलग निकले दोनों के पिता, डॉक्टर्स भी रह गए हैरान

महिला ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, अलग-अलग निकले दोनों के पिता : Woman gives birth to children of different fathers, Doctors shocked

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 09:50 PM IST, Published Date : January 17, 2023/9:50 pm IST

Woman gives birth to children of different fathers : 19 साल की एक महिला ने जुड़वा बच्चे को जन्म दिया है। हैरानी की बात ये है कि दोनों के पिता अलग-अलग निकले। इसका खुलासा तब हुआ कि डॉक्टरों ने बच्चों का डीएनए टेस्ट किया। अलग पिता होने की बात को जानने के बाद जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली मां भी दंग रह गई।

Read More : घर के अंदर इस हाल में मिला मां-बेटे का शव, देखकर पुलिस ने बंद कर ली अपनी आंखें 

Woman gives birth to children of different fathers : महिला ब्राजील की रहने वाली है। ऐसी दुर्लभ घटना इसलिए हुई क्योंकि उसने एक ही दिन में दो पुरुषों के साथ संबंध बनाए। नौ महीने बाद उसने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। जब उनका पहला जन्मदिन आया तो उसने अपने पिता के बारे में सोचना शुरू कर दिया था, उसने अपने संदेह की पुष्टि करने के लिए पैटरनिटी टेस्ट कराने का फैसला लिया। उसने उस आदमी का डीएनए को कलेक्ट किया, जिसे वह पिता मानती थी। हालांकि सिर्फ एक बच्चे का डीएनए उससे मैच हुआ।

Read More : Shani Gochar: आज से इस राशि के जातकों को परेशान करने वाले हैं शनिदेव, चाहते हैं कृपा तो पहनें ये रत्न

दूसरे आदमी के साथ संबंध बनाया था

लड़की ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा बताया कि मुझे याद आया कि मैंने किसी दूसरे आदमी के साथ संबंध बनाया था और उसे टेस्ट कराने के लिए बुलाया, जो पॉजिटिव निकला। मैं परिणामों से हैरान थी। मुझे नहीं पता था कि ऐसा हो सकता है। साइटिफिक थ्योरी इसको लेकर यह कहती है कि यह तब होता है जब मासिक धर्म चक्र के दौरान दूसरा अंडा जारी होता है और संबंध बनाने के दौरान एक अलग व्यक्ति के शुक्राणु के साथ मिल जाता है। इसके लिए वैज्ञानिको ने ‘हेटरो पेरेंटल सुपरफेकंडेशन’ शब्द का इस्तेमाल किया है।